कुत्तों का आतंक, 1 और 11 साल की बच्ची पर किया हमला, एक की हालत गंभीर

0
204

गाजियाबाद: दिल्ली से सटे गाजियाबाद में कुत्तों आतंक बढ़ता जा रहा है। कुत्तों के हमले के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। शनिवार को थाना विजय नगर इलाके की अकबरपुर बहरामपुर कॉलोनी में 1 साल की बच्ची को गली के कुत्तों ने अपना निशाना बनाया। फिलहाल बच्ची की हालत गंभीर बनी हुई है। जिसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। वहीं, वैशाली सेक्टर-7 के राम प्रसाद सोसायटी में रहने वाली एक 11 वर्षीय बच्ची पर भी कुत्तों के एक झुंड ने हमला किया। आसपास के लोगों ने दोनों बच्चियों को कुत्ते के चंगुल से बचाया।

11 वर्षीय लड़की पर गली के कुत्तों ने झुंड में किया हमला

इंदिरापुरम इलाके की वैशाली सेक्टर-7 में रहने वाली 11 वर्षीय लड़की अपने घर की तरफ जा रही थी, तभी अचानक ही गली के कुत्तों के एक झुंड ने उस पर हमला कर दिया। जैसे तैसे कर बच्ची ने एक सोसाइटी के गेट के अंदर दौड़ी और गेट पर मौजूद गार्डों ने कुत्तों के चंगुल से बच्ची को बचाया। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। यह मामला गुरुवार का है, लेकिन सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद मामला उजागर हुआ।

विजयनगर क्षेत्र में भी 1 साल की मासूम बच्ची को किया लहूलुहान

इसके अलावा शनिवार को थाना विजयनगर क्षेत्र के अकबरपुर बहरामपुर इलाके में भी आवारा कुत्ते ने घर के बाहर खेल रही 1 साल की रिया नाम की मासूम बच्ची पर हमला कर दिया। बच्ची के चिल्लाने की आवाज सुनकर परिजन बाहर आए और कुत्ते के चंगुल से छुड़ाया। इस दौरान बच्ची इतनी बुरी तरह घायल हो गई कि बच्ची को हायर सेंटर रेफर करना पड़ा।