भीषण सड़क हादसा: ट्रक से टकराई कार, दोनों वाहनों में लगी आग, 7 लोग जिंदा जले

0
12

सीकर. राजस्थान के सीकर जिले में आज बड़ा सड़क हादसा हो गया. यहां जयपुर-बीकानेर राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक कार आगे चल रहे ट्रक में जा घुसी. इससे दोनों वाहनों में जबर्दस्त आग लग गई. आग ने देखते ही देखते दोनों वाहनों को पूरी तरह से अपनी चपेट में ले लिया. इससे दोनों वाहन जलकर खाक हो गए और उनमें सवार सात लोग जिंदा जल गए. राजमार्ग पर हुए इस हादसे के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया. कार सवार लोग उत्तर प्रदेश के बताए जा रहे हैं. मृतकों में दो बच्चे भी शामिल हैं.

पुलिस के अनुसार दिल को दहला देने वाला यह हादसा सीकर के फतेहपुर कोतवाली इलाके में रविवार को दोपहर में हुआ. वहां जयपुर-बीकानेर राष्ट्रीय राजमार्ग पर फतेहपुर बाईपास के पास यह हादसा हुआ. एक कार तेज गति से आते हुए आगे चल रहे ट्रक में जा घुसी. इससे वहां तेज धमाका हुआ और दोनों वाहनों में आग लग गई. धमाके की आवाज सुनकर लोग चौंक गए. कोई कुछ समझ पाता उससे पहले ही कार और ट्रक आग की लपटों में घिर गए.

सात लोग जिंदा जल गए

आग इतनी भीषण थी कि लोग कुछ नहीं कर पाए. हालांकि यह इलाका फतेहपुर कस्बे से बिल्कुल सटा हुआ है और यहां अच्छी खास चहल पहल रहती है. हादसे की सूचना मिलते ही फतेहपुर पुलिस मौके पर पहुंची और भीड़ को वहां से हटवाया. बाद में फायर बिग्रेड पहुंची. लेकिन तब तक सबकुछ खत्म हो चुका था. थोड़ी ही देर में कार और ट्रक में सवार सात लोग लोगों के सामने ही जिंदा जल गए.

कार उत्तर प्रदेश नंबरों की है
कार और ट्रक में जिंदा जले लोग कौन थे. इसका अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है. कार उत्तर प्रदेश नंबरों की है. इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि कार सवार लोग उत्तर प्रदेश के थे. हादसे की सूचना के बाद पुलिस और प्रशासन के आलाधिकारी भी मौके पर पहुंचे और हालात का जायजा लिया. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. हादसे में मारे गए लोगों की शिनाख्तगी के प्रयास किए जा रहे हैं. लेकिन अभी तक उनकी पहचान नहीं हो पाई है.