लाइव मैच के दौरान खिलाड़ी पर गिरी बिजली, अस्पताल ले जाते समय हुई मौत, देखें दिल दहला देने वाला वीडियो

0
47

इंडोनेशिया से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. यहां लाइव मैच के दौरान एक खिलाड़ी पर आसमानी बिजली गिर गई. अस्पताल ले जाते समय इस प्लेयर ने दम तोड़ दिया. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

बता दें कि इंडोनेशिया में एक फ्रेंडली फुटबॉल मैच के दौरान एक खिलाड़ी पर आसमानी बिजली गिर गई. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह घटना शनिवार की है. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि मैच खराब मौसम में खेला जा रहा है और सभी खिलाड़ी खेल पर ध्यान दे रहे हैं. इसी दौरान एक खिलाड़ी पर बिजली गिर जाती है.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि जब खिलाड़ी पर बिजली गिरती है तो वहां तेज आग भी निकलती है. यह आसमान से गिरने वाली बिजली थी. जिस खिलाड़ी पर बिजली गिरती है वो उसी समय मैदान पर गिर जाता है. यह वीडियो रोंगटे खड़े कर देने वाला है.

बिजली गिरने से काफी तेज धमाका होता है. जब खिलाड़ी पर बिजली गिरती है तो इतनी तेज धमाका होता है कि पास खड़ा दूसरा खिलाड़ी भी गिर जाता है, हालांकि, उसे कुछ नहीं होता है, क्योंकि थोड़ी देर बाद वह उठ खड़ा होता है. वहीं कुछ खिलाड़ी लेट जाते हैं तो कुछ इधर-उधर भागने लगते हैं. वहीं जिस खिलाड़ी पर बिजली गिरती है वो वहीं पड़ा रहता है.

इसके बाद दूसरे खिलाड़ी और मेडिकल टीम खिलाड़ी की तरफ दौड़ते हैं. तुरंत स्ट्रेचर आता है और खिलाड़ी को अस्पताल लेकर जाते हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, अस्पताल ले जाते समय उस खिलाड़ी की मौत हो गई.