इस नवरात्रि अपने कपड़ों को लेकर हैं कंफ्यूज, इन बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के लुक्स को करें यूज

0
1018

Navratri 2022: शारदीय नवरात्रि के इस अवसर पर देशभर में मां दुर्गा की पूजा-अर्चना कर उनका स्वागत किया गया. नवरात्रि को स्पेशल बनाने के लिए महिलाएं हर बार कुछ नया करने की कोशिश करती हैं, उनके लिए 9 दिनों तक अपने लिए बेस्ट ड्रेस सेलेक्ट करना काफी बड़ा टास्क होता है. अगर आप भी अपने अटायर को लेकर कंफ्यूज हैं, तो बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस आपकी मदद कर सकती हैं.

इस नवरात्रि ट्राई करें बॉलीवुड एक्ट्रेस का लुक

पीले रंग के साथ करें नवरात्रि का स्वागत

नवरात्रि का पहला दिन माता शैलपुत्री को समर्पित होता है, पीला रंग उन्हें बेहद पसंद है. ऐसे में आप भी नवरात्रि के पहले दिन की शुरुआत पीले रंग की ड्रेस से कर सकती हैं.

ब्लू लहंगा

अगर फेस्टिव डेज पर आपको हटकर दिखना है तो इसके लिए आलिया भट्ट आपकी मदद कर सकती हैं. ब्लू लहंगा में नजर आ रही आलिया बेहद खूबसूरत लग रही है. आप भी उनके लुक के साथ जाकर अपनी ड्रेस सेलेक्ट कर सकती हैं.

हरे रंग की साड़ी

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन अक्सर अपनी तस्वीरों से फैंस का दिल जीतती रहती हैं. आप भी उनकी तरह लाइट ग्रीन साड़ी, डेलिकेट ज्वैलरी और लाइट मेकअप के साथ अपने लुक को पूरा कर सकती हैं.

शिल्पा शेट्टी की ग्रे कलर की साड़ी

नवरात्रि के दिनों में घर पर आप शिल्पा शेट्टी के लुक को कॉपी कर सकती हैं. शिफॉन, कॉटन और जॉर्जेट फैब्रिक में ग्रे कलर की साड़ी पहनकर आप न सिर्फ खूबसूरत नजर आएंगी बल्कि कंफर्टेबल भी फील करेंगी.

सलवार कमीज

फेस्टिवल सीजन में सलवार-कमीज सबसे बेस्ट ऑप्शन है, अपने लुक को कंप्लीट करने का. अगर सलवार-कमीज गेटा पट्टी के काम वाली है तो क्या कहने. एक्ट्रेस मौनी रॉय की फोटो से आप अंदाजा लगा सकती हैं कि इस ड्रेस में आप कितनी अच्छी लगने वाली हैं.


नारंगी साड़ी

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल की नारंगी साड़ी बेहद खूबसूरत लग रही है. नवरात्रि के दिनों आप भी काजोल का लुक कैरी कर सकती हैं. एक्ट्रेस की तरह साड़ी के ऊपर जैकेट डालना आपके लिए भी बेस्ट एक्सपेरिमेंट साबित हो सकता है.

तापसी पन्नू का सफेद शरारा

त्योहारी सीजन में भी सफेद रंग का अपना महत्व है. फोटो में आप एक्ट्रेस तापसी पन्नू का सफेद शरारा लुक भी फॉलो करना आपके लिए अच्छा एक्सपीरिएंस साबित हो सकता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here