रोड एक्सीडेंट में रायपुर के आर्थोपीडिक सर्जन डा. केदार अग्रवाल की हालत गंभीर

0
16

रायपुर : नया रायपुर से गुरुवार को देर रात रायपुर की ओर लौट रहे शहर के वरिष्ठ आर्थोपीडिक सर्जन डा. केदार अग्रवाल वीआईपी रोड पर सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। उन्हें सिर पर गंभीर चोटें आई हैं। नारायणा अस्पताल में डा. केदार को वेंटिलेटर पर रखा गया है। उनके इलाज की देखरेख कर रहे डा. सुनील खेमका ने द स्तम्भ को बताया कि डा. केदार की हालत स्थिर है।

डा. केदार के नजदीकी सूत्रों के अनुसार गुरुवार रात वे अपने भाई डा. कमलेश अग्रवाल की बर्थडे पार्टी में गए थे। पार्टी नवा रायपुर के किसी लोकेशन पर थी। देर रात डा. केदार अपने ड्राइवर के साथ वहां से निकले। एयरपोर्ट से वीआईपी रोड पर टर्न होने के कुछ देर बाद उनकी कार और सामने से आ रही एक कार में जोरदार टक्कर हुई।

हादसे में ड्राइवर को भी चोटें आईं, लेकिन सिर पर गंभीर चोटों की वजह से डा. केदार अचेत हो गए। उन्हें एक घंटे के भीतर ही देवेंद्रनगर स्थित नारायणा अस्पताल पहुंचाया गया। डाक्टरों के मुताबिक उनके ब्रेन में दो बड़े क्लाट हैं। इसलिए सतर्कता बरती जा रही है। फिलहाल डा. केदार को वेंटिलेटर पर रखा गया है।

राजधानी के डाक्टर बड़ी संख्या में नारायणा अस्पताल पहुंच रहे हैं। डा. केदार अग्रवाल रायपुर शहर के काफी पुराने आर्थोपीडिक सर्जन हैं। पूरे छत्तीसगढ़ में उनके पेशेंट हैं। चिकित्सा पेशे के अलावा सामाजिक रूप से भी वे सक्रिय रहते हैं। इसलिए राजधानी ही नहीं बल्कि छत्तीसगढ़ में भी बड़ा वर्ग उन्हें जानता-पहचानता है।