Narendra Modi

12784/20 RO NO

आधा दर्जन से ज्यादा लोगों को नौकरी का झांसा देकर ठगने वाला युवक हुआ गिरफ्तार

0
197

रायपुर : राजधानी रायपुर समेत प्रदेश में बेरोजगारो को नौकरी लगाने का झांसा देकर ठगी करने वाले लोगो के हौंसले बुलंद है। करीब आधा दर्जन से अधिक लोगों से लाखों रूपये ठगी करने वाला अंतर्राज्यीय आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। पुलिस ने पुरे मामले का खुलासा करते हुए बताया कि एक कैफे के मैनेजर ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि सरकारी विभाग में चपरासी की नौकरी लगाने के नाम पर पप्पू शिवहरे ऊर्फ ख्याली राम पवैय्या को दिये है जो मूलत: ग्वालियर मध्यप्रदेश का रहने वाला है और माना इलाके के शारदा विहार कालोनी में किराये के मकान में रहता है।

पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद पता किया तो खुलासा हुआ कि आरोपी पप्पू माना स्थित मकान छोडकर फरार हो गया है। इसके बाद पुलिस की एक टीम ने ग्वालियर के डबरा जिले में उसके कई संभावित ठिकानो पर दबिश दी तो आरोपी पप्पू को गिरफ्तार कर रायपुर लाई है। पुछताछ में आरोपी ने खुलासा किया छत्तीसगढ़ में आधा दर्जन से अधिक लोगों को अलग-अलग पदों पर नौकरी लगाने का झांसा देकर लाखों रूपये की ठगी की है।

इसके अलावा दुसरे कई राज्यो में भी इस तरह की नौकरी लगाने के नाम पर लाखो की ठगी करके जुआ सट्टा में पैसे खर्च कर दिये है। गौरतलब है कि छग में सरकारी नौकरी लगाने वाले गैंग के करीब सैकड़ों लोगो को पुलिस गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है, लेकिन ठगी का सिलसिला थमने का नाम नही ले रहा है।