अस्पताल में महिला स्वास्थ्य कर्मचारी को बंधक बनाकर नाबालिक ने किया बलात्कार, तीन युवक बनाते रहे वीडियो

0
195

कोरबा: छत्तीसगढ़ के मनेन्द्रगढ़- चिरिमिरी- भरतपुर (एमसीवी) जिले में 32 वर्षीय महिला स्वास्थ्यकर्मी के साथ बलात्कार के आरोप में पुलिस ने एक नाबालिग को गिरफ्तार किया है। इस कृत्य में नाबालिग का साथ देने वाले दो अन्य युवकों को भी पकड़ा गया है जबकि एक अन्य फरार है। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिले के झगराखंड थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक ग्राम पंचायत के उपस्वास्थ्य केंद्र में पदस्थ महिला ने शुक्रवार को एक नाबालिग पर बलात्कार करने का आरोप लगाया है।

उन्होंने बताया कि महिला ने शनिवार की सुबह पुलिस में शिकायत दी है कि शुक्रवार को दोपहर बाद 17 वर्षीय आरोपी लड़का अपने तीन साथियों रामकुमार (19), किशन पेनका (18) तथा एक अन्य के साथ स्वास्थ्य केंद्र पहुंचा और चाकू से डराकर उसे पकड़ लिया।
उन्होंने बताया कि बाद में आरोपियों ने पीड़िता के हाथ पैर बांध दिये और नाबालिग लड़के ने उसके साथ बलात्कार किया। इनमें से एक आरोपी ने घटना का वीडियो भी बनाया। उन्होंने बताया कि घटना के बाद आरोपी वहां से फरार हो गए।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस दल ने आज जंगल में छुपे नाबालिग आरोपी को पकड़ लिया तथा रामकुमार और किशन को भी गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि एक अन्य आरोपी फरार है। उन्होंने बताया कि पीड़िता को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत स्थिर है।