RO NO.....12737/20

एक BTI मैदान में दुर्गोत्सव के दो कार्यक्रम ? संजय श्रीवास्तव ने इस कांग्रेस नेता पर लगाया कब्जा करने का आरोप

0
168

रायपुर। भाजपा नेता संजय श्रीवास्तव ने शुक्रवार काे रायपुर में प्रेस कॉन्फ्रेंस ली। उन्होंने कहा ये प्रेस कॉन्फ्रेंस BTI ग्राउंड में आयोजित हाेने वाले दशहरा कार्यक्रम के संबंध में ली। उन्होनंे अपने बयान में कहा कि इसी इलाके के पूर्व पार्षद राकेश धोतरे ग्राउंड पर जबरन कब्जा करके अपना आयोजन करते हैं।

RO NO.....12737/20

श्रीवास्तव ने आगे कहा- हम दशहरा उत्सव और नवरात्रि पर्व पिछले 73 सालों से बीटीआई ग्राउंड खम्हारडीह में मना रहे हैं। यह हिंदू समाज का एक पर्व है हमारी संस्कृति समिति छत्तीसगढ़ राज पर्व दुर्गोत्सव समिति यह दोनों समितियों के संरक्षण में इस साल 74 वा वर्ष और 15 वर्ष राज पर्व दुर्गोत्सव इस साल मनाने जा रहे हैं

1976 से आयोजन हो रहा है। खम्हारडीह सर्वजनिक समिति में पूर्व पार्षद राकेश धोतरे पूर्व सदस्य थे किन्हीं कारणों से वे समिति से बाहर हो गए और समिति से बाहर होकर वह एक और समिति का गठन कर गलत तरीके से पिछले साल उन्होंने बीटीआई ग्राउंड पर पर्व मनाने के लिए कब्जा किया और इस बार भी 8 माह पहले अनुमति लेने के लिए प्रशासन से गलत तरीके से अनुमति मांगी है।

श्रीवास्तव ने कहा कि आज तक आठ 8 महीने पहले कभी परमिशन नहीं दी जाती। हमने भी आयोजन की अनुमति मांगी है हमें अनुमति नहीं दी जा रही। कहा जा रहा है कि दोनों समितियां आधे-अाधे ग्राउंड में आयोजन करें। श्रीवास्तव ने अफसरों से पूछा है कि एक ही मैदान में दाे डीजे बजाकर कोई कार्यक्रम होगा क्या। कांग्रेस राज में शासन प्रशासन पर दबाव बनाकर दूसरे समिति वालों को बढ़ावा देने का काम हाे रहा है। प्रशासन ने हमारी नहीं सुनी तो हम आंदोलन करेंगे।

ये कहा धोतरे ने
इस पूरे मामले में पूर्व पार्षद राकेश धोतरे ने कहा मुझपर जो भी आरोप लगा रहे हैं वह चंदा खोर लोग हैं। आज आयोजन की बात करने वाले 74 साल पहले कहां थे । राकेश ने कहा कि यहां हमारा पूरा बचपना गुजरा है, यहां पूरा जंगल था राकेश ने आरोप लगाया कि 10 से 15 लोग हैं जो लोगों को गुमराह करते हैं और यह भी आरोप लगाया कि जो 10 से 15 लोग हैं उन्हें चंदा नहीं मिल रहा इसलिए वह लोगों को झूठ बोलकर आक्रोशित कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here