धोनी की फिल्‍म का पहला लुक आया सामने…जल्‍द होगी रिलीज…जानें क्‍या है मूवी का नाम?

0
192

नई दिल्‍ली. क्रिकेट की पिच पर धुआंधार प्रदर्शन करने वाले भारतीय टीम के पूर्व कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni Production House) नई पिच पर उतरने वाले हैं. माही का क्रिकेट करियर अब अंतिम पड़ाव पर है. माना जा रहा है कि इस साल आईपीएल खेलने के बाद वो पूर्ण रूप से प्रतिस्‍पर्धी क्रिकेट से संन्‍यास ले लेंगे. ऐसे में धोनी का आगे का क्‍या प्‍लान है यह शायद ज्‍यादा लोगों को ना पता हो. आइये हम आपको इसकी जानकारी दे देते हैं. धोनी अब क्रिकेट की पिच के बाद एंटरटेनमेंट के मैदान में उतरने जा रहे हैं. धोनी एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड की पहली फिल्‍म आने वाली है.

 

धोनी एंटरटेनमेंट की फिल्‍म का पहला मोशन पिक्‍चर शुक्रवार को जारी कर दिया गया. यह एक तमिल भाषा की मूवी होगी. फिल्‍म का नाम है लेट्स गेट मैरिड (Let’s Get Married). साउथ के एक्‍टर हरीष कल्‍याण इस फिल्‍म में मुख्‍य भूमिका निभाएंगे जबकि मूवी की एक्‍ट्रेस इवाना होंगी. फिल्‍म के डायरेक्‍टर रमेश धमिलमणि हैं.

 

यूं तो प्रोडक्‍शन हाउस का नाम धोनी के नाम पर है लेकिन रिपोट्स के मुताबिक फिल्‍म का कांसेप्‍ट उनकी पत्‍नी साक्षी धोनी ने तैयार किया है. साल 2019 में इस प्रोडक्‍शन हाउस की शुरुआत हुई थी. यूं तो कोई बड़ी फिल्‍म अबतक इस प्रोडक्‍शन हाउस के बैनर तले नहीं बनी है लेकिन तीन शॉर्ट फिल्‍म अबतक रिलीज की जा चुकी हैं.

 

बताया जा रहा है कि साक्षी फिल्‍म के सिलसिले में ही इस वक्‍त चेन्‍नई में हैं और डायरेक्‍टर रमेश धमिलमणि के साथ आगे की स्‍ट्रेटर्जी पर चर्चा कर रही हैं. बताया जा रह है कि यह एक रोमेंटिक फिल्‍म होने वाली है. मोशन पिक्‍चर को देखकर ऐसा लग रहा है कि यह फिल्‍म शायद रोड ट्रिप पर आधारित है. धमिलमणि ने एक इंटरव्‍यू के दौरान कहा कि साक्षी द्वारा लिखी गई स्क्रिप्‍ट एक दम फ्रेश है. लोगों को भी यह फिल्‍म खूब पसंद आने वाली है.