कलयुगी बेटे ने ली पिता की जान, रोज-रोज बहू और ससुर के झगड़े से था परेशान

0
19

हरदी बाजार थाना क्षेत्र में ससुर और बहू के झगड़े से परेशान होकर बेटे ने अपने पिता की गला घोटकर हत्या कर दी। इसके बाद उसने थाने जाकर पुलिस को सूचना दी कि घर पर उसके पिता की लाश संदिग्ध हालत में पड़ी हुई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार करते हुए मामले की आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, हरदी बाजार थाना क्षेत्र के गुमिया गांव निवासी नर्मदा कुमार बियार (25) ने होली की रात को परिजनों व पुलिस को सूचना दी उसके पिता गिरधारी लाल बियार की (41) की मौत हो गई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच की। मामले में पुलिस ने बेटे से पूछताछ की तो बेटे ने जुर्म कबूल किया। पूछताछ में आरोपी नर्मदा कुमार बियार ने बताया कि होली के एक दिन पहले उसकी पत्नी अनिता बियार का खाना देने को लेकर उसके पिता से विवाद हुआ था। बात इतनी बढ़ गई थी कि दोनों के बीच हाथापाई हो गई और दोनों को चोंटे आईं थीं। इस घटना के बाद अनीता अपने दोनों बच्चों को लेकर अपने मायके हरदी बाजार चली गई।

होली के अगले दिन आरोपी और उसके पिता दोनों शराब के नशे में थे। देर शाम होने पर मौका देख उसने अपने पिता का गला घोटकर हत्या कर दी। हत्या के बाद उसकी लाश को उसके पिता के कमरे में पलट कर रख दिया और कमरे को बंद कर दिया। जब उसकी बूढ़ी मां कहीं से घूमकर घर वापस लौटी, तब रात हो गई थी। पिता को आरोपी ने खाना देने को कहा। इसके बाद उसकी मां अंदर गई तब देखा कि उसकी लाश पड़ी हुई थी। मां की चीख-पुकार सुनकर आरोपी बेटा भी कमरे में गया। वहीं, अन्य लोग भी घटनास्थल पर पहुंच गए।

आरोपी ने बताया कि उसके पिता और पत्नी के बीच शादी के बाद से ही अक्सर विवाद हुआ करता था। खाना देने को लेकर ससुर और बहू में मारपीट हुई। इस गुस्से के कारण उसने अपने पिता की हत्या कर दी। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ तिवारी ने बताया कि मामला हरदी बाजार थाना क्षेत्र का है, जहां बेटे ने अपने ही पिता की हत्या कर मौत घाट उतारा था। पुलिस को गुमराह करने साजिश रची गई थी। पुलिस ने फोरेंसिक एक्सपर्ट की मदद से जांच शुरू की और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।