टीम इंडिया की धमाकेदार जीत पर PM मोदी ने दी बधाई, इस ट्वीट से बना दिया भारतीय धुरंधरों का दिन

0
175

IND vs PAK: भारत ने पाकिस्तान को एशिया कप 2022 के महामुकाबले में 5 विकेट से मात दे दी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय टीम को जीत की बधाई देते हुए कहा कि टीम ने जबरदस्त टैलेंट और टेम्परामेंट का प्रदर्शन किया.

धमाकेदार जीत पर PM मोदी ने दी बधाई
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जीत के मिनटों बाद ही ट्वीट में कहा,‘टीम इंडिया ने आज एशिया कप 2022 के मैच में शानदार प्रदर्शन किया. टीम ने जबरदस्त टैलेंट और टेम्परामेंट का प्रदर्शन किया. उन्हें जीत पर बधाई’.

 

गृहमंत्री अमित शाह ने भी किया ट्वीट

गृहमंत्री अमित शाह ने ट्वीट करते हुए कहा,‘एशिया कप में भारतीय टीम की शानदार शुरूआत. बहुत ही रोमांचक मुकाबला. इस शानदार जीत पर टीम को बधाई.’

हार्दिक पांड्या ने दिलाई जीत
बता दें कि दबाव के हालात में हार्दिक पांड्या के ऑलराउंड प्रदर्शन के दम पर भारत ने एशिया कप में अपने पहले मुकाबले में रविवार को चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान को पांच विकेट से हरा दिया. हार्दिक ने पहले गेंदबाजी में अपनी उपयोगिता साबित करते हुए चार ओवर में 25 रन देकर तीन विकेट लिए जिसके दम पर भारत ने पाकिस्तान को 19.5 ओवर में 147 रन पर समेट दिया. इसके बाद लक्ष्य का पीछा करते हुए 17 गेंद में नाबाद 33 रन बनाए और रविंद्र जडेजा (29 गेंद में 35 रन) के साथ 52 रन की साझेदारी करके भारत को जीत दिलाई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here