Narendra Modi

12784/20 RO NO

नई कार लेने की खुशी में पूजा कराकर लौटते समय हुआ हादसा, एक ही परिवार के तीन की गई जान

0
262

छत्तीसगढ़ बालोद में एक भीषण दुर्घटना में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि एक शख्स ने सेकेंड हैंड कार खरीदी थी. हादसे का शिकार हुए लोग उसी कार का पूजन करवाकर मंदिर से लौट रहे थे, तभी रास्ते में हादसा हो गया. इस हादसे में लगभग 9 माह की मासूम सहित तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है.

जानकारी के अनुसार, यह घटना राजहरा- राजनांदगांव मुख्य मार्ग पर ग्राम सहगांव के पास हुई है. एक दिन पहले बालोद जिले के ग्राम गिधाली निवासी चंपा साहू सेकेंड हैंड स्विफ्ट डिजायर कार खरीदकर लाया था.

चंपा अपने परिवार के साथ डोगरगढ़ मां बमलेश्वरी मंदिर दर्शन करने और कार का पूजन कराने पहुंचा. वहां कार की पूजा करवाकर लौटते समय डौंडीलोहारा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सरगांव के पास हादसा हो गया. रास्ते में दो भैसों को बचाने की कोशिश में कार सामने से आ रहे ट्रक से जा टकराई.

हादसे में परिवार के तीन लोगों की चली गई जान, तीन अन्य घायल

हादसे में कार चला रहे 42 वर्षीय चंपालाल साहू पुत्र रामजी, 55 वर्षीय अहेल्या साहू पत्नी राम जी, 20 वर्षीय खुशी साहू पुत्री चंपालाल की मौत हो गई. इनके अलावा लगभग 9 माह का रिद्धिक, 60 वर्षीय रामजी साहू, 36 वर्षीय यमुना साहू गंभीर रूप से घायल हो गए.

 

आसपास के लोगों ने देखा तो तुरंत मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी पुलिस को दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और घायलों को कार से निकाला. इसके बाद उन्हें तत्काल हायर सेंटर मेडिकल कॉलेज राजनांदगांव भेजा, जहां उनका इलाज किया जा रहा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.