मुख्यमंंत्री भूपेश बघेल का खुलासा, विधायकों को खरीदने भाजपा वाले थैला लिए घूम रहे, ED, IT का डर दिखा रहे

0
254

रायपुर । छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के महंगे मेफेयर रिजॉर्ट में झारखंड के विधायक पहुंचे हुए हैं। अब इसे लेकर भूपेश बघेल ने बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा- भाजपा विधायकों को थैला लेकर खरीदने की कोशिश कर रही है। ईडी और आईटी से डराने का भी प्रयास हाे रहा है। मुख्यमंत्री ने कहा, विधायकों को कोई शौक नहीं है कि काम छोड़कर यहां बैठे हैं।

बृजमोहन बाेले – आलू टमाटर
झारखंड में लॉ एंड ऑर्डर की प्रॉब्लम है। यंग बच्चियों के साथ घटनाएं हो रही हैं और विधायक यहां बैठे हैं, ये दुर्भाग्य है। उन विधायकों को जनता की चिंता नहीं, अपने आपकी चिंता है। कोई किसी को खरीद नहीं सकता है, अगर वो बिकने को तैयार नहीं तो। वो कोई आलू टमाटर गोभी है तो कोई भी खरीद लेगा। हम तो मनुष्य हैं हमें भगवान ने आंख, नाक, कान दिया। बुद्धि दी है। पृथ्वी पर मनुष्य ही ऐसा प्राणी है, जिसके बाद बुद्धि है। अगर वो (झारखंड से आए विधायक) बिकने को तैयार बैठे हैं तो उनकी पार्टी को सोचना चाहिए कि उनको क्यों टिकट दी थी।

क्या है बवाल
झारखंड में मायनिंग लीज में गड़बड़ी की वजह से चुनाव आयोग ने वहां के सीएम हेमंत सोरेन के नाम एक चिट्‌ठी झारखंड के राज्यपाल को भेजी है। चर्चा है कि इसकी वजह से सोरेन की विधायकी जा सकती है। अब इसी डर से सोरेन अपने साथी विधायकों को छत्तीसगढ़ भेजे हुए हैं ताकि भाजपा उनके साथ कोई डील न कर ले

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here