70 साल के आदमी को दिल दे बैठी 28 की लड़की, ऑनलाइन हुआ प्यार फिर रचाई शादी!

0
160

28 साल की एक लड़की ने अपनी लव स्टोरी शेयर की है. उसने बताया कि कैसे वो 42 साल बड़े एक विदेशी शख्स को दिल दे बैठी. चंद दिनों की मुलाकात के बाद दोनों डेट पर जाने लगे. फिर बाद में उन्होंने शादी भी कर ली. हालांकि, इस रिलेशनशिप के कारण लड़की ट्रोल का शिकार हुई. लोगों ने कहा उसने पैसों के लालच में 70 साल के शख्स से शादी की है. लेकिन कपल का कहना है कि उनका प्यार सच्चा है और वो अपनी जिंदगी में बेहद खुश हैं.

दरअसल, ये कहानी है 28 वर्षीय जैकी और 70 साल के डेविड की. 2016 में दोनों एक डेटिंग साइट पर मिले थे. यहीं से उनके बीच दोस्ती हुई और फिर मिलने का सिलसिला शुरू हुआ. मुलाकात के बाद दोस्ती प्यार में बदल गई.

जैकी और डेविड
चैट पर बातचीत के बाद तीन महीने के अंदर जैकी से मुलाकात के लिए डेविड अमेरिका से फिलीपींस पहुंच गए. यहां दोनों ने कई दिन साथ गुजारे. उनके बीच नजदीकियां बढ़ती जा रही थीं. हर दो-महीने में जैकी से मिलने डेविड फिलीपींस आ जाते. आखिर में 2018 में उन्होंने शादी कर ली और जैकी कैलिफोर्निया के ओकलैंड में शिफ्ट में हो गईं.

जैकी ने कोविड ​​​​लॉकडाउन के दौरान अपना एक टिकटॉक अकाउंट बनाया और उसपर आपनी लाइफ से जुड़ी चीजें शेयर करने लगीं. उनके अकाउंट पर 50 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. यूजर्स उनकी पोस्ट पर तरह-तरह के कमेंट्स करते हैं. कोई जैकी कोई लालची कहता है तो कोई उसे शुगर गर्ल बताता है. कुछ लोगों ने यहां तक कह दिया कि जैकी को अमेरिका में बसने के लिए ग्रीन कार्ड चाहिए था इसलिए उसने डेविड से शादी की है.

टिकटॉक वीडियो बनाते हैं कपल
हालांकि, कपल ऐसे निगेटिव कमेंट्स को नजरअंदाज कर देते हैं. डेविड ने कहा- अगर दो लोग एक दूसरे से प्यार करते हैं और वे एक साथ जीवन बिताना चाहते हैं, तो उम्र सिर्फ एक संख्या है. लोगों को आलोचना नहीं करनी चाहिए. हम दोनों खुश हैं. वहीं, जैकी ने डेविड के बारे में कहा कि वो बहुत सिंपल और अच्छे स्वभाव वाले व्यक्ति हैं. वो मेरा सम्मान करते हैं और इससे ज्यादा मुझे प्यार करते हैं. उनसे शादी करके मुझे कोई पछतावा नहीं है.

एक यूट्यूब चैनल से बातचीत में डेविड ने बताया कि वो रिटायर हो चुके हैं. जैकी जॉब करती है. उनकी शादी में जैकी के घरवाले नहीं आ सके. लेकिन उनका पूरा सपोर्ट था. जैकी अब डेविड के घरवालों का ख्याल रखती हैं.