Narendra Modi

12784/20 RO NO

शादी में देवरों संग डांस कर रही थी भाभी, पति ने भाइयों को कुल्हाड़ी से काट डाला; पत्नी सहित 3 घायल

0
181

कबीरधाम: छत्तीसगढ़ के कबीरधाम जिले से रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शख्स ने अपने दो भाइयों की टंगिया से वारकर हत्या कर दी. इतना ही नहीं इस दौरान उसने अपनी पत्नी, जीजा और बड़े भाई को भी बुरी तरह घायल कर दिया. फिलहाल सभी का इलाज अस्पताल में चल रहा है. ये पूरा मामला नक्सल प्रभावित थाना क्षेत्र तरेगांव जंगल में स्थित गांव बनगौरा का है. दरअसल सोमवार को बनगौरा गांव में एक आदिवासी परिवार के घर शादी का कार्यक्रम चल रहा था.

घर में मंडप सजा हुआ था. सभी खुशी में नाच गाना कर रहे थे. इस दौरान आरोपी तिनहा बैगा की पत्नी सनमति बाई भी सभी के साथ डांस कर रही थी. सनमति बाई अपने देवरों के साथ डांस कर रही थी. ये बात पति तिनहा बैगा को नहीं पसंद आई और वो ये देख आगबबूला हो गया.

पत्नी का देवरों के साथ डांस करना पति को नहीं भाया
जिसके बाद गुस्से में पति सबके सामने पत्नी के साथ गाली गलौज कर मारपीट करने लगा. उसने चाकू से वार कर पत्नी को घायल कर दिया. जैसे तैसे सनमति बाई जान बचाकर वहां से भागी. तभी तिनहा बैगा कमरे में रखी टंगिया उठा लाया, और पत्नी के साथ नाच रहे अपने भाई जगत बैगा और तिकतु पर वार कर दिया. जिस कारण उसकी मौत हो गई.

इसी दौरान बीच बचाव करने आए बडे़ भाई मोहतु बैगा और जीजा सुखराम बैगा आए तो आरोपी ने उन्हे भी टंगिया से मारकर घायल कर दिया. पलभर में ही शादी के घर में खुशियों की जगह मातम पसर गया. रिश्तेदारों को यकीन नहीं हुआ कि ये क्या हो गया. सभी ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. जहां सभी का इलाज किया जा रहा है. इस मामले में पुलिस ने आरोपी तिनहा बैगा के खिलाफ धारा 302, 307 के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.