सोनिया गांधी को हुआ कोरोना, खबर पाकर दुखी हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल

0
214

 

रायपुर । कांग्रेस की प्रमुख नेता सोनिया गांधी को कोरोना ने अपनी चपेट में ले लिया है। ये खबर पाकर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दुखी हो गए। उन्होंने कहा कि है- कांग्रेस अध्यक्षा आदरणीय सोनिया गांधी जी के कोरोना संक्रमित होने का समाचार प्राप्त हुआ। हम सब आपके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं।

सोनिया गांधी को सरकारी प्रोटोकॉल के हिसाब से क्वारंटीन रखा जाएगा. यह जानकारी कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने दी।

सोनिया गांधी दो महीने में दूसरी बार कोरोना संक्रमित हुई हैं. इससे पहले दो जून को वह कोविड पॉजिटिव पाई गई थीं और दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती रही थीं। कोरोना संक्रमित पाए जाने से पहले सोनिया गांधी ने बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से मुलाकात की थी। वह एक दिन पहले ही बिहार सरकार के मंत्रिमंडल विस्तार से पहले उपमुख्यमंत्री और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव से मिली थीं. उन्होंने सीपीआईएम नेता सीताराम येचुरी से भी मुलाकात की थी।

तीन दिन पहले ही सोनिया गांधी की बेटी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं। उन्होंने अपने आधिकारिक हैंडल से ट्वीट कर जानकारी दी थी। उन्होंने लिखा था कि वह फिर कोरोना से संक्रमित हो गई हैं और घर में प्रोटोकॉल का पालन करते हुए खुद को पृथक रख रही हैं. इससे पहले तीन जून को उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here