चाकू टिकाकर दुर्ग में नाबालिग का कर दिया रेप, एक महीने तक मामला दबाए बैठे रहे खुद घर वाले

0
221

दुर्ग । एक शख्स नाबालिग के घर में घुस गया। उसने चाकू की नोक पर बच्ची के साथ जबरदस्ती की। वहशी ने बच्ची के घर वालों को जान से मार डालने की धमकी दी। बच्ची के साथ गलत काम किया। बच्ची और उसके घर वालों की दहशत का अंदाज इस बात से लगाइए कि वो एक महीने तक इस बारे में किसी से कुछ नहीं कह पाए।

अब इस घटना की शिकार नाबालिग बच्ची ने खुदकुशी करने की कोिशश की। इस घटना की वजह से वो न ताे खुद से नजर मिला पा रही न घर वालों से। इसी वजह से परेशान होकर उसने ये कदम उठाया और अपनी जान देने का प्रयास किया। बेटी का ये हाल देकर अब परिजनों ने हिम्मत जुटाकर भिलाई नगर थाने में मामले की शिकायत दर्ज कराया है।

मोबाइल स्विच ऑफ करवाकर किया रेप
घटना 11 जुलाई की बताई जा रही है। 17 साल की लड़की घर पर अकेली थी। वहां सेक्टर 6 निवासी दया सागर साहू आ गया। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी ने लड़की के पेट में चाकू टिकाकर जान से मारने की धमकी देते हुए मोबाइल स्विच ऑफ करवा दिया। उसने बच्ची का रेप किया,और किसी को बताने हत्या की धमकी दी।

दो दिन पहले बच्ची ने फिनायल पीकर खुदकुशी करने की कोशिश की। बच्ची का इलाज अस्पताल मंे चल रहा है। अब मामले में बच्ची के परिजनों ने पुलिस से शिकायत की है। पुलिस जल्द ही आरोपी को पकड़ने का दावा कर रही है। आरोपी घटना के बाद से ही फरार है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here