डॉ रमन को नहीं बनाया CM, दे दिया पद से इस्तीफा, जेपी नड्डा को पत्र भेज क्या लिखा जानिए…

0
53

रायपुर। न मुख्यमंत्री बनाए गए न ही मंत्री मंडल मंे अब जगह मिलेगी। पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह ने बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है. रमन सिंह ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को अपना त्याग पत्र भेजा है. बता दें कि रमन सिंह को छत्तीसगढ़ विधानसभा में स्पीकर बनाया गया है, जिसके बाद डॉ. रमन सिंह ने ये इस्तीफा दिया है.

इस्तीफे में रमन सिंह ने लिखी ये बात
रमन सिंह ने अपने इस्तीफे में लिखा कि, मुझे छत्तीसगढ़ विधानसभा के अध्यक्ष पद के लिए नामित किया है. 5 वर्षों तक के उपाध्यक्ष पद पर सेवा करने के उपरांत आज मैंने इस पद से अपना त्यागपत्र प्रस्तुत किया है. मुझ जैसे एक साधारण कार्यकर्ता को इतनी महत्वपूर्ण ज़िम्मेदारी सौंपने के लिए मैं संगठन के सभी शीर्ष नेताओं का आभारी रहूँगा. उन्होंने आगे लिखा कि, वर्तमान में मैं भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पद का निर्वहन कर रहा हूँ, किन्तु भारतीय जनता पार्टी द्वारा मुझे छत्तीसगढ़ विधानसभा अध्यक्ष पद हेतु नामित किया गया है. अतः भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पद से मेरा त्यागपत्र सादर प्रस्तुत है, कृपया मेरा त्यागपत्र स्वीकार की जायें.


जल्द हो सकता है मंत्रिमंडल का विस्तार
बता दें कि छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री के तौर पर विष्णुदेव साय ने शपथ ली. मंत्रिमंडल के विस्तार के लिए सीएम विष्णुदेव साय दिल्ली में हैं.प्रोटेम स्पीकर रामविचार नेताम भी दिल्ली दौरे पर गए हैं.चर्चा है कि मंत्रिमंडल विस्तार और उसके चेहरों को लेकर भी रायशुमारी होगी. दिल्ली दौरे पर मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ एक सौजन्य मुलाकात है.