RO NO.....12737/20

कलेक्टर अनुमति दें न दें रायपुर में भाजपा का आंदोलन होकर रहेगा, बृजमोहन ने रायपुर में कर दिया एलान

0
215

रायपुर । ये सरकार जितनी ताकत आंदोलन को दबाने में कर रही है अगर उसका जरा हिस्सा भी रोजगार देने में लगाती तो युवाओं को आंदोलन करने की नौबत ही नही आती। भाजपा जिला कार्यालय में प्रेस वार्ता लेते हुए बृजमोहन अग्रवाल जी व अजय चंद्राकर ने बातें कही।

RO NO.....12737/20

बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि यहां कांग्रेस की नरवा घुरवा गरवा बाड़ी योजना भी सही ढंग से नहीं चल रही। उन्होंने पूछा नरवा घुरवा गरवा बाड़ी कहां घुस के संगवारी।

24 अगस्त को रायपुर में भाजपा प्रदेश स्तर का विरोध प्रदर्शन करने जा रही है। इसे लेकर जानकारी देते हुए, बृजमोहन और अजय चंद्राकर ने कहा कि सड़क पर अब युवाओं का गुस्सा देखने को मिलेगा। 24 अगस्त को तेजस्वी सूर्या आ रहे हैं, उनकी मौजूदगी में कार्यक्रम होगा। मुख्यमंत्री निवास घेरने युवा जाएंगे। जिला प्रशासन से कार्यक्रम को लेकर अनुमति मिलने पर असमंजस के हालात हैं, इसे लेकर अग्रवाल ने कहा कि कलेक्टर अनुमति दें न दें आंदाेलन होगा, छत्तीसगढ़ का नौ जवान सड़क पर उतरेगा।

कांग्रेस की वादाखिलाफी बेरोजगारी, बढ़ते अपराध व युवाओं से किया वादे पूरे न करने के विरोध ने भाजयुमो राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या के नेतृत्व में प्रदेश के 1 लाख से अधिक युवा राजधानी रायपुर में प्रदर्शन कर मुख्यमंत्री निवास का घेराव करेगी। दोनों नेताओं ने कहा कि कांग्रेस सभी मोर्चे पर विफल है । अब प्रदेश का युवा जाग गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here