Narendra Modi

12822/ 18 RO NO

अनवर ने अदालत में किया बड़ा खुलासा, जज से बोला खुदकुशी कर लूंगा ,5 दिन रिमांड बढ़ी एक और कारोबारी को ईडी ने किया गिरफ्तार

0
302

रायपुर। कारोबारी अनवर ढेबर को राहत नहीं मिली। बुधवार को प्रवर्तन निदेशालय ने रायपुर की अदालत में ढेबर को पेश किया। अब अनवर ढेबर की रिमांड को 5 दिन और बढ़ा दिया गया है । दूसरी ओर शराब घोटाले मामले में ईडी ने नितेश पुरोहित नाम के होटल कारोबारी को भी गिरफ्तार किया है।

बुधवार को अदालत में पेशी के दौरान अजीब घटनाएं भी सामने आई । अनवर ढेबर ने जज के सामने जाकर कह दिया कि ईडी उन्हें प्रताड़ित कर रही है प्रदेश के बड़े नेता मंत्रियों के नाम लेने को दबाव बनाया जा रहा है, इसी तरह दबाव बनाया गया तो मैं खुदकुशी कर लूंगा। इसके बावजूद अदालत ने अनवर ढेबर की रिमांड को बढ़ा दिया दूसरी तरफ ईडी की ओर गिरफ्तार किए गए नितेश पुरोहित नाम के कारोबारी अदालत में ही अपनी बेहोशी की अवस्था दिखाने लगे कहने लगे कि मेरी तबीयत खराब हो रही है, इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। फिलहाल नितेश भी ईडी की कस्टडी में ही इलाज करवा रहे हैं। यह पूरा मामला प्रदेश में शराब घोटाले से जुड़ा है प्रवर्तन निदेशालय ने दावा किया है कि इस सिंडिकेट से जुड़े लोगों ने दो हजार करोड़ का शराब घोटाला किया और अनवर ढेबर को सिंडिकेट का मास्टरमाइंड बताया गया।

दूसरी तरफ बचाव पक्ष के वकीलों ने कहा है कि इस पूरी कार्रवाई में अनवर ढेबर के पास ईडी को 2 रुपए भी नहीं मिले और दावा दो हजार करोड़ का किया जा रहा है यह पूरी कार्रवाई गलत गलत है।