Narendra Modi

12784/20 RO NO

धनबाद में कोयला चोरों और CISF के बीच भिड़ंत, चली कई राउंड गोली, चार की मौत

0
201

धनबाद : धनबाद में एक बार फिर कोयला चोर और CISF में भिड़ंत हो गई. जिसमें चार लोगों की मौत हो गई और दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. बताया जा रहा है की बाघमारा के डुमरा बेलीडीह साइडिंग में कोयला चोरी कर रहे कोयला चोर और CISF के बीच भिड़ंत के बाद कई राउंड गोली चली.

कोयला चोरी करने की नीयत से आए थे चोर
इस गोलीबारी में चार कोयला चोर की मौत हो गई और 2 गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को धनबाद ANMMCH में भर्ती कराया गया है. जहां से गंभीर रूप से घायल बादल रवानी और रमेश राम को रांची और दुर्गापुर  रेफर कर दिया गया है. वहीं इस गोलीबारी में मारे गए चोरों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

घटना के बाद से डुमरा में भारी संख्या में CISF और जिला पुलिस ने केम्प लगा रखा है. घटना को लेकर अभी पुलिस कुछ भी बोलने से बच रही है. घटना के बाद कई थानों की पुलिस पोस्टमार्टम हाउस पहुंच गई है.

दोनों तरफ से जमकर हुई गोलीबारी 
बता दें कि बाघमारा थाना क्षेत्र के डुमरा में शनिवार देर कोयला खदान से कोयला चोर कर रहे चोरों और CISF के जवानों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई.  इस मुठभेड़ में केवल जवानों ने गोलियां नहीं चलाई बल्कि दोनों तरफ से गोलियां चली. वहीं इस गोलीबारी के दौरान छह लोगों को गोली लगी. इनमें से चार की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. वहीं दो की हालत गंभीर बताई जा रही है. जिन्हें रांची और दुर्गापुर रेफर किया गया है.

हथियार लेकर कोयला चोरी करने आए थे चोर 
जानकारी की मानें तो कोयला चोरों का गिरोह हथियारों से लैस होकर कोयला चोरी करने पहुंचा था. इन कोयला चोरों को CISF की तरफ से चेतावनी दी गई. लेकिन कोयला चोरों ने सीआईएसएफ पर गोलीबारी शुरू कर दी. इसके बाद बचाव में CISF के जवानों ने भी गोली चलायी. जिसमें चार की मौत और दो गंभीर रूप से घायल हो गए.