बॉलीवुड एक्ट्रेस अनिता रायपुर पहुंची, देर से आने पर बनाया- बहाना मुझे तो पता ही नहीं था

0
276

रायपुर । रायपुर में इन दिनों वेब सीरीज एर्नाकी की शूटिंग चल रही है। इसमें लीड कैरेक्टर कृष्णा कॉटेज, कभी सौतन कभी सहेली और नागिन जैसे टीवी शो की फेम अनिता हासानंदानी है। अनिता रायपुर मंे इस वेब सीरीज की शूटिंग कर रही हैं। प्रोडक्शन से जुड़े लोगों ने हिरोइन और डायरेक्ट को बिना बताए गुरुवार को रायपुर में प्रेस कॉन्फ्रेंस अनाउंस कर दी। मीडियाकर्मी पहुंचे करीब 1 घंटा 20 मिनट तक इंतजार के बाद देरी से एक्ट्रेस आईं।

अनिता और वेब सीरीज के डायरेक्टर से जब ये पूछा गया कि उन्हें देर क्यों हुई तो उन्होंने बताया कि प्रेस कॉन्फ्रेंस के बारे में उन्हें पता ही नहीं था। अचानक पता चलने की वजह से देर हुई। मीडिया के सामने एक्ट्रेस अनिता की किरकिरी हो गई, उन्हें मीडिया से माफी मांगनी पड़ी।

रायपुर में डायरेक्टर तारीक खान अपनी वेब सीरीज एर्नाकी शूट कर रहे हैं। रायपुर के अलग-अलग कई लोकेशंस पर इस सीरीज के पहले हिस्से को शूट किया जा चुका है। फिल्म के डायरेक्टर तारीक खान ने बताया कि उन्हें रायपुर की लोकेशंस पर काम करके काफी मजा आया और ये शहर सुविधा और काम के मामले में मुंबई से कम नहीं है।

कुछ महीने पहले संस्कृति विभाग ने छत्‍तीसगढ़ में फिल्म नीति की घोषणा की थी। इसके तहत छत्तीसगढ़ में शूटिंग करने पर फिल्म की लागत का 25 से 50 प्रतिशत तक अनुदान दिया जाना है। इस नीति से प्रभावित होकर अब छत्तीसगढ़ में मुंबई फिल्म इंडस्ट्री के निर्माता, निर्देशक शूटिंग करने आने लगे हैं। सोमवार को एक होटल में वेबसीरीज अनार्की की शूटिंग का मुहूर्त शाट दिया गया। यह फिल्म ड्रग माफिया पर आधारित है। इसका निर्देशन बालीवुड के निर्देशक तारिक खान करेंगे। वेबसीरीज का मुहूर्त छत्तीसगढ़ सरकार के सलाहकार गौरव द्विवेदी ने किया।

बालीवुड के प्रसिद्ध कलाकार नजर आएंगे
निर्देशक तारिक खान ने बताया कि वेबसीरीज अनार्की की शूटिंग नवा रायपुर, ललित महल, होटल बेबीलोन, होटल इम्पीरिया, वीआइपी क्लब के अलावा अन्य शहरों में भी की जाएगी। फिल्म की कहानी ड्रग माफिया पर है। अनार्की शब्द का आशय अराजकता से है। इसमें बालीवुड के निर्देशक एवं कलाकार तिग्मांशु धुलिया और पीयूष मिश्रा भी मुख्य भूमिका निभाएंगे। अन्य कलाकारों में अभिनेत्री अनिता हंसानंदानी, अभिनेता जाकिर हुसैन, यशपाल शर्मा, शंकर सचदेव, राजधानी के राकेश पांडेय, रीमा जैन, अवि पारदासनिया आदि कलाकार अभिनय करेंगे।
चार कंपनियां निर्माता
फिल्म का निर्माण वार्तुल फिल्म प्राइवेट लिमिटेड, अंबिका मल्टी वेंचर्स प्राइवेट लिमिटेड, वीआइपी मूवीज एंड इंटरटेनमेंट, ईरा फिल्मस द्वारा किया जा रहा है।
लखनऊ की कहानी रायपुर में
वेबसीरीज में 1980 के दौर के लखनऊ के सीन फिल्माएं जाएंगे। प्रसिद्ध कलाकार पीयूष मिश्रा, यशपाल मिश्रा 14 मार्च को शूटिंग करेंगे। जाकिर हुसैन और अभिनेत्री अनिता हंसानंदानी 29 मार्च को शूटिंग करेंगे। तिग्मांशु धूलिया भी जल्द ही शूटिंग करने के लिए राजधानी पहुंचेंगे। लगभग दो महीने में वेबसीरीज की शूटिंग का लक्ष्य रखा गया है।
छत्तीसगढ़ के 50 से अधिक कलाकार
वेबसीरीज में छत्तीसगढ़ के 50 से अधिक कलाकार भी विविध भूमिकाओं में दिखाई देंगे। कलाकारों का चयन किया जा रहा है। छत्तीसगढ़ सरकार की फिल्म नीति के तहत छत्तीसगढ़ के कम से कम 50 कलाकारों को फिल्म में अवसर मिलने पर ही फिल्म नीति का लाभ निर्माता, निर्देशकों को दिया जाएगा। इस नियम के चलते अब छत्तीसगढ़ के कलाकाराें को भी मुंबई फिल्म इंडस्ट्री में अभिनय करने का माैका मिलेगा।