रायगढ़ में हादसा : नाव पलटने से एक युवक की मौत

0
111

रायगढ़: जिले के लैलूंगा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम जाम बहार में शनिवार की दोपहर दो दोस्त नाव में सवार होकर मछली मारने गए इसी दौरान अचानक मौसम का मिजाज बिगड़ा और उनकी नाव पलट गई। इस घटना में एक युवक ने किसी तरह अपनी जान बाच ली वहीं दूसरे युवक की गहरे पानी में चले जाने से उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना के बाद पुलिस टीम के अलावा गोताखोरों की टीम युवक की पतासाजी जुटी हुई है।

इस संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक लैलूंगा के ग्राम जमाबहार में शनिवार की दोपहर दो दोस्त संदीप लकड़ा और रोशन मिंज मछली मारने लैलूंगा के खम्हार पाकुट डेम गए हुए थे। इसी दौरान अचानक मौसम बिगड़ने के साथ तेज आंधी चलने के बाद उनकी नाव पलट गई। इस दौरान रोशन किसी तरह तैरकर बाहर आ गया परंतु उसका दोस्त संदीप गहरे पानी में चले जाने से डूब गया।

घटना की जानकारी रोशन मिंज ने गांव में दी जिसके बाद पुलिस को मामले से अवगत कराया गया। शनिवार की शाम हुई घटना के बाद रात हो जाने के कारण लातपा युवक संदीप की खोजबीन रविवार की सुबह से फिर से पुलिस टीम, गोताखोरों की टीम स्थानीय ग्रामीणों की मदद से रेस्क्यू आपरेशन शुरू करते हुए पानी में डूबे युवक की खोजबीन शुरू की गई लेकिन शाम उसका कहीं कोई पता नही चल सका है।