महिला को जिंदा जलाया : रेलवे ट्रैक के पास झुलसी हालत में तड़पती मिली, अस्पताल में उपचार के दौरान तोड़ा दम

0
204

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में शुक्रवार रात एक महिला गंभीर हालत में झुलसी हुई रेलवे ट्रैक के पास मिली थी। राहगीरों ने उसके कराहने की आवाज सुनी तो पुलिस को सूचना दी। इसके बाद महिला को डायल-112 ने अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन बयान लेने से पहले ही उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। आशंका है कि महिला को जिंदा जलाया गया है। महिला की शिनाख्त नहीं हो सकी है। मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है।

राहगीरों ने दी पुलिस को सूचना
जानकारी के मुताबिक, उसलापुर स्टेशन से आगे महावीर नगर के पास ठेठा डबरी रेलवे ट्रैक के किनारे शुक्रवार रात एक महिला कराह रही थी। उसकी आवाज सुनकर आसपास के लोग पहुंचे तो देखा कि एक महिला गंभीर रूप से झुलसी हालत में पड़ी थी। सूचना मिलने पर पुलिस ने महिला को सिम्स में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि महिला 70 फीसदी जली हुई हालत में मिली थी।

 

अभी तक महिला की पहचान नहीं
थाना प्रभारी परिवेश तिवारी ने बताया कि मजिस्ट्रेट के सामने महिला का बयान कराने का प्रयास किया गया, लेकिन वह ठीक से बोल नहीं पा रही थी। हालांकि छत्तीसगढ़ी में कुछ बताने का प्रयास कर रही थी। ऐसे में महिला प्रदेश की ही थी। उसकी पहचान का प्रयास किया जा रहा है। इसके लिए आसपास सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी चेक करा रहे हैं। महिला की उम्र करीब 37 साल के आसपास रही होगी।