RO NO.....12737/20

27 साल नौकरी, छुट्टी एक भी नहीं, बर्गर शॉप में काम करने वाले शख्स को रिटायरमेंट पर मिला तगड़ा तोहफा!

0
154

बर्गर शॉप में काम करने वाले 54 साल के एक शख्स को रिटायरमेंट पर शानदार तोहफा मिला. उन्होंने 27 साल की नौकरी में एक भी दिन छुट्टी नहीं ली थी. उन्हें 3 करोड़ रुपये से ज्यादा नकद मिलेंगे. इस तोहफे को पाकर शख्स की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. उन्होंने अपने शुभचिंतकों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि यह सब एक सपने के सच होने जैसा है.

RO NO.....12737/20

ब्रिटिश अखबार डेली एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, बर्गर किंग (Burger King) में काम करने वाले इन कर्मचारी का नाम केविन फोर्ड है. 54 साल के केविन अमेरिका के लास वेगास के रहने वाले हैं. 27 साल की नौकरी में वो एक भी दिन छुट्टी पर नहीं गए. ऐसे में उनके रिटायरमेंट पर लोगों ने उन्हें सरप्राइज देने का फैसला लिया.

इसके लिए एक GoFundme कैम्पेन शुरू किया और केविन के लिए पैसे जुटाए गए. अभी तक 3 करोड़ 26 लाख रुपये से अधिक का चंदा इकट्ठा किया जा चुका है.

इस कैम्पेन की शुरुआत पिछले साल एक वीडियो के बाद हुई, जिसमें केविन को ऑफिस में रिटायरमेंट पर मिले गिफ्ट बैग को खोलते हुए दिखाया गया था. केविन को उनके साथियों ने रिटायरमेंट पर मूवी टिकट, स्नैक्स, स्टारबक्स ड्रिंक, पेन, लाइटर जैसी छोटी-छोटी चीजें गिफ्ट की थीं. इसे देखकर लोगों ने उन्हें कुछ बड़ा देने का प्लान बनाया और फंड जुटाने निर्णय लिया.

फंड जुटाने का अभियान केविन की बेटी द्वारा शुरू किया गया था, जो चाहती थी कि रिटायरमेंट के बाद उनके पिता अपने पोते-पोतियों संग बढ़िया लाइफ जी सकें. जिसके बाद लोगों ने दान करना शुरू कर दिया. दान करने वालों में अमेरिकन कॉमेडियन डेविड स्पेड जैसी हस्तियां भी शामिल हैं.

इंस्टाग्राम पर केविन का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. इसमें उन्होंने लोगों का आभार जताया है. एक टीवी शो में केविन ने कहा- यह अब एक सपने की तरह है. मैं हर चीज के लिए आप लोगों का आभारी हूं. मैं बहुत खुश हूं.