ED दफ्तर के बाहर बोले महापौर- मेरे खिलाफ कुछ गलत मिला तो राजनीति से सन्यास ले लूंगा

0
180

रायपुर । रविवार को फिर से पूछताछ के लिए महापौर एजाज ढेबर ED दफ्तर पहुंचे। उन्हें बुलाया गया था। इस सप्ताह में तीसरी बार उन्हें बुलाया गया है । उनके कारोबारी भाई अनवर ढेबर को शनिवार को ED गिरफ्तार किया। अदालत ने 4 दिन की रिमांड दी। ईडी के रायपुर मुख्यालय में ही अनवर को रखा गया है। ED ने 2 हजार करोड़ के अवैध शराब व्यापार को आरोप ढेबर पर लगाया है। पूछताछ में शामिल होने आए महापौर एजाज ढेबर ने ईडी कार्यालय के बाहर प्रेस कॉन्फ्रेंस ली।

एजाज ढेबर ने कहा कि मेरे मोबाइल या मेरे घर  से कोई अनैतिक काम साबित हो गया। किसी का टेंडर,ट्रांसफर में कोई गड़बड़ी मिले तो मैं राजनीति से सन्यास ले लूंगा। मैं जांच में पूरा सहयोग कर रहा हूं। मुझे 12-12 घंटे बैठाया जा रहा है यहां पर ये ठीक नहीं है। इसकी मैंने लिखित में शिकायत भी ईडी से की है।

महापौर एजाज ढेबर ने कहा की छत्तीसगढ़ में जनप्रतिनिधियों को परेशान किया जा रहा है। मुझे जबरन बैठाकर मेरा समय बर्बाद करने का काम ईडी के द्वारा किया जा रहा है। जिससे रायपुर निगम क्षेत्र में काम प्रभावित होता है। ईडी के अधिकारी इस बात को नहीं समझ रहे हैं।

महापौर एजाज ढेबर ने कहा हमने कुछ गलत नहीं किया, इसलिए हम डरेंगे नहीं। यहां कांग्रेस मजबूत है इसलिए ये सब हो रहा है। ED क्या अभी तो और एजेंसियां आएंगी CBI हो या कोई और हम मेंटली प्रिपेयर हैं, जो गलत किया होगा वो डरेगा। हम इन सबका मजबूती से सामना करेंगे, कांग्रेस का कार्यकर्ता नहीं डरेगा….वही महापौर एजाज ढेबर ने कहा कि वो जिस तरह की जांच करना चाहते हैं मैं सहयोग करने को तैयार हूं।

मगर 8-9 घंटे बैठाकर वक्त बर्बाद होता है। ऐसा ही हुआ अंदर नाम बताओ, पिता का नाम बताओ इस तरह की बातें करते हैं। मैं शहर का महापौर हूं, नगर निगम इमरजेंसी सेवा के तहत आती है, इतनी देर मुझे बेवजह बैठाए रखा जाएगा तो शहर के काम कैसे होंगे। फिर से मुझे आने को कहा गया है।