कियारा और सिद्धार्थ बंधने वाले हैं शादी के बंधन में? शाहिद ने की `बिग अनाउसमेंट`

0
216

नई दिल्ली: कॉफी विद करण (Koffee With Karan) का आठवां एपिसोड जल्द ही आने वाला है. इस एपिसोड में कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के साथ शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) दिखाई देंगे. ये जोड़ी कबीर सिंह में प्रीती और एंग्री कबीर के नॉट सो गिल्टी प्यार पर बेस्ड थी. इस बार के ट्रेलर में कियारा की लव लाइफ से जुड़ा बहुत बड़ा खुलासा होने वाला है. लगता है इस साल के अंत तक फैंस को एक और सेलेब जोड़ी शादी के बंधन में बंधी हुई दिखेगी.

करण ने पूछे कियारा से सवाल

काउच पर करण जौहर कियारा से पूछते है कि वो सिद्धार्थ की क्या दोस्त हैं? ऐसे में कियारा कहती हैं कि वो सिद्धार्थ की दोस्त तो हैं लेकिन दोस्त से बढ़कर बहुत ही क्लोज फ्रेंड हैं. ऐसे में करण जौहर भी कहते हैं कि अगर तुम दोनों साथ में आओगे तो ‘बच्चे बहुत कमाल के होंगे’. उनके इस रिएक्शन को देख शाहिद कपूर की हंसी निकल जाती है.

सिद्धार्थ को सोच आता है ये ख्याल

इस बार के रैपिड फायर राउंड में एक चीज तो साफ है कि करण जौहर कियारा के रिलेशनशिप पर शादी का ठप्पा लगवाकर ही रहेंगे. वो कियारा से मजाक में पूछते हैं कि शाहिद के बारे में सोचते ही तुम्हें क्या चीज याद आती है तो वो कबीर सिंह में उनकी एक्टिंग करते हुए मजाकिया अंदाज में ‘प्रीती’ चिल्लाती हैं. फिर जैसे ही सिद्धार्थ को लेकर उनके मन में क्या ख्याल आता है पूछते हैं, तो शाहिद कपूर कियारा का मजा लेते हुए कियारा की नकल कर ‘कियारा’ का नाम लेते हैं.

साल के अंत तक शादी

शाहिद ने कियारा आडवाणी को देखते हुए शो में इस बात का हिंट दे दिया है कि जल्द ही सिद्धार्थ शादी करने वाले हैं. शाहिद कहते हैं कि साल के अंत तक एक बहुत बड़ी अनाउसमेंट होने वाली है और भरोसा रखिए ये किसी फिल्म की अनाउसमेंट नहीं है. इससे एक बात का तो पता लग गया है कि कियारा और सिद्धार्थ अपने प्यार पर ऑफिशियल स्टैंप लगाने वाले हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here