हार्ट अटैक के बाद श्रेयस तलपड़े ने की काम पर वापसी, बताया कैसी है अब तबीयत

0
30

बॉलीवुड और मराठी एक्टर श्रेयस तलपड़े को दो महीने पहले हार्ट अटैक आया था. एक्टर के हार्ट अटैक की खबर सुनकर उनके फैंस परेशान हो गए थे. मगर अब श्रेयस की तबीयत एक दम ठीक है. उन्होंने खुद अपनी तबीयत की जानकारी दी थी. अब उन्होंने काम पर वापसी कर ली है. श्रेयस ने बताया है कि अब वो कैसे हैं और उन सभी लोगों का शुक्रिया अदा किया है जो इस मुश्किल समय में उनके साथ थे.

इंस्टेंट बॉलीवुड से खास बातचीत में श्रेयस तलपड़े ने कहा- ‘मैं उस रात वहां मौजूद हर किसी को मदद के लिए शुक्रिया कहना चाहता हूं. उन्होंने डॉक्टर, टैक्नीशियन, हॉस्पिटल स्टाफ और उनके लिए दुआ करने वाले फैंस सभी को शुक्रिया कहा. श्रेयस ने बताया कि उनकी तबीयत पहले से ठीक है और हर रोज वो रिकवर कर रहे हैं. साथ ही उन्होंने काम पर वापसी कर ली है.’

श्रेयस ने की काम पर वापसी
शूट पर वापिस जाने पर श्रेयस ने कहा- ‘उन्होंने अब थोड़ा बहुत काम करना शुरू कर दिया है लेकिन मैं सोचता है कि इस जीवन में लोगों का कर्ज चुकाना बहुत मुश्किल है. उन्होंने फिर सभी को धन्यवाद दिया और चुटकी लेते हुए कहा कि वह अब बहुत खुश हैं. डॉक्टर की सलाह से चीजें आगे बढ़ने लगी हैं.’

बता दें 14 दिसंबर को सीने में दर्द होने के बाद श्रेयस की तबीयत अचानक से खराब हो गई थी. उन्हें तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया था. जहां पर उनकी एंजियोप्लास्टी हुई थी. श्रेयस अब ठीक हैं और रोज रिकवर हो रहे हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो श्रेयस वेलकम सीरीज की तीसरी फिल्म वेलकम टू द जंगल में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म की स्टार कास्ट बहुत बड़ी है. फिल्म में अक्षय कुमार, रवीना टंडन, दिशा पाटनी, संजय दत्त, अरशद वारसी, तुषार कपूर, परेश रावल समेत कई कलाकार अहम किरदार निभाते नजर आएंगे.