बंद होगा कपिल शर्मा का कॉमेडी शो! इस दिन टेलिकास्ट होगा लास्ट एपिसोड

0
153

The Kapil Sharma Show: अपनी कॉमेडी से दर्शकों के दिलों पर राज करने वाला ‘द कपिल शर्मा’ शो कुछ समय के लिए ऑफ होने जा रहा है. कपिल शर्मा शो की शुरुआत के बाद से ही कुछ समय का सीजनल ब्रेक होता रहा है. इसी बीच अब इस सीजन से भी वो कुछ समय का ब्रेक लेने जा रहे हैं. ये टेम्पररी ब्रेक होगा. इस दौरान कॉमेडियन अपनी फैमिली के साथ समय बिताएंगे. साथ ही शो के मेकर्स को भी शो से जुड़े कुछ बदलाव करने का मौका मिल जाएगा.

जून में आएगा लास्ट एपिसोड
इंडियन एक्सप्रेस की खबर के अनुसार इसका लास्ट एपिसोड जून में दिखाया जाएगा. हाल ही में शो में पहुंचे सलमान खान ने भी खासी चर्चाएं बटोरी थीं.

कास्ट में होगा बदलाव
इंडियन एक्सप्रेस की खबर के अनुसार शो से जुड़े सूत्रों ने बताया, ‘सीजन में ब्रेक लेकर हम शो के लिए काम करेंगे. इस दौरान हम कलाकारों और कटेंट में बदलाव करने का मौका मिलेगा. साथ ही कॉमेडी करना काफी कठिन है. एक्टर्स को ब्रेक लेने की जरुरत होती है. ताकि एकरसता ना आए. हर कोई तरोताजा होकर लौट सकता है और हम अगला सीजन अलग तरह से और कलाकारों के साथ प्रयोग करके शुरू करेंगे.’

देश से बाहर जाएंगे कपिल शर्मा
सूत्रों के अनुसार, ‘कपिल शर्मा को कुछ इंटरनेशनल टूर पर भी जाना है. इसके लिए भी उन्हें ब्रेक की जरूरत है. साथ ही शो की टीम कुछ एपिसोड पहले से शूट करके रखेगी ताकि फैंस इस शो को ज्यादा मिस ना करें. हालांकि ये ब्रेक कितने समय का होने वाला है ये अभी फिक्स नहीं है.’

पहले भी ले चुके हैं ब्रेक
इससे पहले भी शो में सीजनल ब्रेक हो चुका है. 2021 में और 2022 में ये ब्रेक लिया गया था. इसके बाद कपिल शर्मा शो नई कास्ट और क्रू के साथ शुरू हुआ था. जिसमें कृष्णा अभिषेक नई एंट्री थे. हालांकि बाद में कृष्णा इस शो से वापस नहीं जुड़े. उनका कहना था कि चैनल के साथ उनकी कॉन्ट्रैक्ट को लेकर कुछ परेशानी थी.