Narendra Modi

12784/20 RO NO

शाहरुख खान की फिल्म की जबरदस्त सक्सेस पर बोलीं कंगना राणावत, इंडिया में गूंजेगा सिर्फ जय श्री राम, पठान तो…

0
202

फिल्म पठान (Pathaan) की जबरदस्त सफलता पर कंगना रनोट (Kangana Ranaut) ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. कंगना ने पिछले दिनों ही एक इवेंट में पठान की तारीफ करते हुए कहा था कि फिल्म अच्छा कर रही है और ऐसी फिल्में चलनी चाहिए. अब कंगना ने अपने ट्विटर हैंडल पर भी पठान की सक्सेस को लेकर एक लंबा चौड़ा नोट लिखा है. उन्होंने लिखा, वो सभी लोग जो ये क्लेम कर रहे हैं कि पठान नफरत पर प्यार की जीत है, मैं इससे सहमत हूं लेकिन किसके प्यार की किसकी नफरत पर जीत हुई है? चलिए मुद्दे पर आते हैं, कौन फिल्म के टिकट्स खरीद कर इसे सक्सेस दिला रहा है?

जी हां, ये इंडिया का प्यार है जहां 80 परसेंट हिंदू रहते हैं और यहां पठान नाम की फिल्म बनती है (जिसमें हमारे दुश्मन मुल्क पाकिस्तान और ISIS को दिखाया गया और वो फिल्म सक्सेसफुल हो रही है, ये हमारे इंडिया की स्पिरिट है जो बिना किसी नफरत या जजमेंट के महान है, ये इंडिया का प्यार है जो नफरत पर और दुश्मनों की गंदी राजनीति पर हावी है. लेकिन जिन्होंने ज्यादा उम्मीदें पाल ली हैं, मैं उन्हें बता दूं कि पठान सिर्फ एक फिल्म हो सकती है, गूंजेगा तो यहां सिर्फ जय श्री राम, जय श्री राम.

कंगना ने की है ट्विटर पर वापसी
वैसे आपको बता दें कि कंगना अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती हैं. वह सोशल मीडिया पर खुलकर हर मुद्दे पर अपनी राय रखती हैं. कुछ समय पहले अपनी कही बातों से हुए विवादों के चलते उन्होंने ट्विटर छोड़ दिया था लेकिन अब वह ट्विटर पर वापसी कर चुकी हैं. कंगना इन दिनों अपनी अगली फिल्म इमरजेंसी का प्रमोशन करने में बिज़ी हैं. इस फिल्म में वह इंदिरा गांधी की भूमिका में नजर आएंगी. फिल्म की शूटिंग हाल ही में पूरी हुई है. कंगना ने फिल्म को लेकर लिखे एक पोस्ट में खुलासा किया था कि उन्होंने इस फिल्म को बनाने के लिए अपने घर तक गिरवी रख दिए हैं और फिर उस पैसे को जुटाकर फिल्म बनाई है. बात अगर पठान की करें तो शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर इस फिल्म को 25 जनवरी को बॉक्सऑफिस पर रिलीज किया गया है.