RO NO.....12737/20

सपने में आती हो कहकर लड़की को फंसाया और किया रेप

0
165

कोंडागांव। युवक ने पहले दोस्ती करने के लिए युवती से कहा- तुम हर रोज मेरे सपनों में आती हो। इसके बाद युवती के साथ दोस्ती की और प्यार का इजहार भी किया। आप मेरे सपनों में आती हो वाली बात सुनकर युवती हर रोज युवक से बातचीत करने लगी। छत्तीसगढ़ के कोंडागांव का रहने वाले युवक ने युवती को कॉल करके कहा कि, मैं आपसे प्यार करता हूं। बस फिर क्या था युवती भी आरोपी के चंगुल में फंस गई। शादी का झांसा देकर रेप किया।
बता दें, आरोपी युवक का नाम बिजेश कुमार मरकाम है और वो फरसगांव के खुटपदर का रहने वाला है। दोनों के बीच प्यार यहां से शुरू होता है जब किसी तरह आरोपी युवक ने युवती का फोन नंबर निकाला और कई बार मैसेज और कॉल करने लगा। युवती ने कई बार तो मैसेज और कॉल को इग्नोर किया, लेकिन कुछ समय बाद वो उससे बातचीत करने लगी। दोनों के बीच काफी लंबी बातचीत होती थी। युवक ने युवती को प्यार में फंसाकर शादी का वादा किया और उसके साथ दुष्कर्म किया। बताया जा रहा है कि, आरोपी आशिक ने युवती के साथ एक बार नहीं कई बार रेप किया। युवक शादी का झांसा देता रहा और उसके साथ दुष्कर्म करता रहा।

RO NO.....12737/20

इतना कुछ होने के बाद युवती ने फरसगांव थाना पहुंचकर आरोपी युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा दी। जिसके आधार पर पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया और आरोपी ब्रिजेश को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश कर दिया है।