RO NO.....12737/20

NSUI की बैठक लेने CM पहुंचे मगर पदाधिकारी नहीं आए, फिर हुआ बवाल, पढ़िए अंदर की खबर

0
145

रायपुर : एनएसयूआई प्रदेश अध्यक्ष नीरज पांडे ने सीएम के कार्यक्रम में ना पहुंचने वाले पदाधिकारियों को हटाने की मांग की है। आपको बता दे नीरज पांडे ने इस दौरान कहा कि जो सीएम के कार्यक्रम में नहीं पहुंच सकता ऐसे लोगों को पद पर रहने का कोई अधिकार नहीं है। सोने वाले कार्यकर्ताओं के लिए कांग्रेस में कोई जगह नहीं है। उनकी जगह पर काम करने वाले पदाधिकारियों की नियुक्ति की मांग नीरज पांडे ने की है। इसी के साथ ही सीएम के पहुंचने के पहले कांग्रेस प्रदेश कार्यालय में निष्क्रिय पदाधिकारियों को हटाने की मांग तेज हो गई है।

RO NO.....12737/20

सीएम के कार्यक्रम में मौजूद नहीं है युवा नेता

आपको बता दें कि आज छत्तीसगढ़ एनएसयूआई प्रदेश कार्यकारिणी की महत्वपूर्ण बैठक रखी गई है। यह बैठक कांग्रेस प्रदेश कार्यालय राजीव भवन में है। जिसमें मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, कांग्रेस प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम सहित पार्टी के कई वरिष्ठ अधिकारी पदाधिकारी शामिल होंगे।

बैठक के पहले अध्यक्ष की नाराजगी

बैठक के पहले एनएसयूआई कार्यकर्ताओं की उपस्थिति को लेकर एनएसयूआई प्रदेश अध्यक्ष नीरज पांडे ने जानकारी हासिल की। जिसके बाद पता चला कि कई पदाधिकारी कार्यक्रम में मौजूद नहीं है। इसके बाद नीरज पांडे ने मंच से नाराजगी जाहिर करते हुए कार्यक्रम में शामिल ना होने वाले पदाधिकारियों को हटाने की मांग की है।