Narendra Modi

12784/20 RO NO

कॉलेज में पढ़ने वाले प्रेमी जोड़े ने जहर पीकर दी जान, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप

0
151

रायगढ़। कॉलेज में पढ़ने वाले प्रेमी युगल ने साथ जीने-मरने की कसमें खाते हुए सन्दिग्ध परिस्थितियों में कीटनाशक दवा पीकर दुनिया को एक संग अलविदा कह दिया। डैम के पास प्रेमी जोड़े की लाश को देख सनसनी फैल गई। यह दुखद प्रसंग खरसिया थाने के जोबी चौकी क्षेत्र का है। पुलिस तहकीकात कर रही है।

इस संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक जोबी से तकरीबन 8 किलोमीटर दूर ग्राम डोमनारा और तुमीडीह के बीच नाले के डैम के पास बुधवार सुबह स्लैक्स और डिजाइनर कपड़े पहनी एक युवती के साथ जीन्स तथा कमीज पहने युवक को सन्दिग्ध हालत में बेसुध पड़े देख लोग सकते में आ गए। चूंकि, युवक के नाक से झाग निकल रहा था, इसलिए ग्रामीणों ने मौके की नजाकत को भांप इसकी सूचना नजदीकी जोबी चौकी में दी। ऐसे में हरकत में आए चौकी प्रभारी थानूराम नायक अपने स्टॉफ के साथ मौके पर पहुंचे।

पुलिस ने युवक और युवती को करीब से जाकर देखा तो वे मृत मिले। फिर क्या, युवक-युवती की एक साथ लाश मिलने की खबर देखते ही देखते इस कदर आसपास में फैली कि वहां भीड़ जमा हो गई। वर्दीधारियों ने लोगों से पूछताछ की तो काफी देर के बाद दोनों शव की शिनाख्त डोमनारा निवासी चंद्रशेखर राठिया आत्मज स्व. धनेश राठिया (22 वर्ष) तथा फरकानारा में रहने वाली कु. जमुना राठिया पिता नोहर सिंह (22 साल) के रूप में हुई।

लाश की पहचान होने पर पुलिस ने उनके परिजनों को बुलाकर पूछताछ की तो खुलासा हुआ कि दोनों के बीच प्रेम संबंध था। दरअसल, चंद्रशेखर खरसिया और जमुना जोबी के कॉलेज में बीएससी (अंतिम वर्ष) की पढ़ाई करते थे। भले ही दोनों का कॉलेज अलग था, मगर एक क्लास में पढ़ने के कारण वे रक दूजे को पसंद करते हुए शादी भी करना चाहते थे। यही नहीं, चंद्रशेखर का परिवार कुछ रोज पहले वैवाहिक रिश्ता लेकर फरकानारा गए तो जमुना के परिजनों ने जवाब देने के लिए हफ्तेभर की मोहलत मांगी थी।

 

बुधवार की रात लगभग 3 बजे चंद्रशेखर और जमुना अपने घरों से निकले और जंगल की तरफ चले गए। जमुना को घर से गायब देख उसका भाई खोजबीन में जंगल पहुंचा तो अपनी बहन को चंद्रशेखर के साथ देख वह तत्काल घर गया और परिजनों को बताने के बाद उनके साथ दुबारा जंगल पहुंचा तो दोनों की लाश मिली। चूंकि, मृतकों के पास पानी की दो बोतलें के साथ एक खाली बॉटल भी बरामद हुआ, ऐसे के आशंका है कि उन्होंने उसी बोतल में विषपान किया होगा।

फिलहाल, सजातीय प्रेमी युगल की लाश मिलने की गुत्थी को सुलझाने के लिए पुलिस घटना स्थल से दोनों का मोबाइल फोन बरामद कर मर्ग कायम करते हुए जांच पड़ताल में जुटी है।