छत्तीसगढ़ : भूपेश बघेल बोले- समाज के लिए क्या त्याग किया, बजरंगी गुंडे बताएं

0
148

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान के गाने को लेकर हुए विवाद पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बीजेपी और विरोध करने वालों पर निशाना साधा है. भूपेश बघेल ने रविवार को कहा कि कपड़े पहनना और शरीर पर कपड़े धारण करना अलग-अलग बात है. उन्होंने कहा कि जब कोई साधु संत समाज और परिवार को त्याग देता है, उसके बाद वो भगवा या गेरुआ रंग का वस्त्र धारण करता है. बजरंग दल पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि ये बजरंगी गुंडे भगवा रंग के गमछा या कपड़े धारण कर निकले हैं, वो बताएं कि उन्होंने समाज के लिए क्या त्याग किया है. वे लोग बल्कि वसूली के लिए भगवा या गुरुवा कपड़े पहन रहे हैं.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि बीजेपी में कई विधायक और सांसद फिल्मी दुनिया से जुड़े हैं. बीजेपी के जो विधायक या सांसद हिरोइनों के साथ भगवा रंग के कपड़े पहनकर डांस किए हैं उनके बारे में उनका क्या विचार है. मुख्यमंत्री ने कहा कि रंगों से किसी जाति या धर्म को तय नहीं करना चाहिए.

भूपेश बघेल के बयान का वीडियो आया सामने

भूपेश बघेल का यह बयान उस समय आया है जब देश के कई राज्यों में हिंदू संगठनों से जुड़े लोग पठान मूवी के एक गाने का जमकर विरोध कर रहे हैं. बीजेपी के कई नेता भी इस विरोध के समर्थन में हैं. फिल्म के एक गानो को दीपिका पादुकोण पर फरमाया गया है. दीपिका भगवा ड्रेस पहनकर गाने में डांस किया है. बजरंग दल समेत कुछ हिंदू संगठनों को इस ड्रेस पर इतराज है. दीपिका और शाहरुख के इस गाने पर पठान मूवी विवादों में है. मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिशा ने पिछले दिनों कहा था कि अगर गाने के सीन में बदलाव नहीं किया गया तो प्रदेश में इसकी रिलीज पर विचार किया जाएगा.