RO NO.....12737/20

अभिनेता अरुण बाली का निधन, 79 की उम्र में ली आखिरी सांस

0
162

Arun Bali Passes Away: कई फिल्मों और टीवी शोज में अपनी दमदार अदाकारी से दर्शकों का दिल जीतने वाले अभिनेता अरुण बाली (Arun Bali) का निधन हो गया है। अरुण बाली ने 79 की उम्र में अपनी आखिरी सांस ली। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आज (7 अक्टूबर) सुबह 4.30 मिनट पर उन्होंने दुनिया को अलविदा कहा। बता दें कि वो बीते लंबे वक्त से बीमार थे।

RO NO.....12737/20

निधन की वजह नहीं आई सामने
बता दें कि अरुण बाली बीते लंबे वक्त से बीमार थे और कुछ वक्त पहले उनकी बेटी ने बताया था कि Myasthenia Gravis से ग्रसित थे और इसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। जानकारी के मुताबिक इस बीमारी की वजह से नर्व्स और मसल्स के बीच बैरियर हो जाता है। हालांकि अरुण के निधन का कारण क्या है इस बारे में पुख्ता जानकारी सामने नहीं आई है। अरुण के गुजर जाने से सेलेब्स और फैन्स उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं और सोशल मीडिया पर याद कर रहे हैं।

अरुण बाली का करियर
बता दें कि अरुण बाली का नाम उन चुनिंदा सितारों में शुमार था, जिन्होंने अपने करियर में अलग अलग तरह के किरदार निभाए और दर्शकों का दिल जीता है। एक ओर जहां अरुण अपनी रौबदार आवाज से किरदार में जान डालते थे तो दूसरी ओर अपनी मुस्कान से दिल जीत लेते थे। अरुण बाली ने कुमकुम, चाणक्य, दूसरा केवल, मर्यादा और आरोहण जैसे टीवी शोज के अलावा 3 इडियट्स, पीके, केदारनाथ, जमीन और सौगंध जैसी फिल्मों में भी काम किया।