मुंह में छिपकली घुसने से मासूम की मौत: घर के पास खेल रहा था तीन साल का बच्चा, मां सामान लेकर लौटी तो मिली लाश

0
92

बांकीमोंगरा थाना क्षेत्र में तीन वर्षीय मासूम बच्चे के मुंह में छिपकली घुस जाने से उसकी मौत हो गई। बच्ची की मौत के बाद से पूरे गांव में मातम छा गया। बताया जा रहा है कि बच्चे की कुछ सामान लेने के लिए बाहर दुकान पर गई थी और बच्चा घर पर अकेला था। इसी दौरान यह घटना हुई। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

बांकीमोंगरा थाना क्षेत्र के नागिनभांटा मोहल्ले में रहने वाले राजकुमार पांडेय ने बताया कि उनका सबसे छोटा बेटा जगदीश पांडेय घर के पास खेल रहा था। जबकि उसकी मां पास में ही मौजूद दुकान में कुछ सामान लेने गईं हुई थी। इसी दौरान छिपकली मासूम के मुंह में घुस गई, जिससे उसकी मौत हो गई। मां जब घर लौटी तो बच्चे बेसुध पड़ा था। यह देखका उसने आसपास के लोगों को बताया और डॉक्टर के पास लेकर पहुंची।

अस्पताल में डॉक्टर ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का असली कारण सामने आ सकेगा। हालांकि माना जा रहा है कि छिपकली मुंह में जाने से उसका जहर बच्चे में फैल गया। इसके चलते उसकी मौत हो गई।