Narendra Modi

12784/20 RO NO

चोरनी कहने पर भाई की हत्या: बहन ने 11 साल के मासूम को उतारा मौत के घाट, स्निफर डॉग ने देखते ही दबोचा

0
216

रायगढ़ से लगे ग्राम चिराईपानी के स्कूल परिसर में मिले 11 वर्षीय बच्चे की हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है। दरअसल, मासूम की हत्या उसकी चचेरी बहन ने एक मामूली बात पर उपजे विवाद के कारण की थी।

जानकारी के मुताबिक, चिराईपानी निवासी प्रतीक चौहान कक्षा छठी में पढ़ता था, उसके अचानक गुम होने के बाद परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। मासूम की लाश सरकारी स्कूल परिसर में मिली थी। बच्चे के शरीर पर चोट के निशान मिले थे। प्रथम दृष्टया मामला हत्या का प्रतित हो रहा था। जिसके कारण पुलिस ने जांच शुरू की। जांच के दौरान पुलिस की स्निफर डॉग रूबि घटना स्थल के बाद मृतक के चचेरी बहन उमा के पास पहुंची। जिसके बाद मामले की जांच शुरू की गई।

चचेरी बहन को कोतरा रोड पुलिस ने पकडकर पुछताछ की और सख्ती बरती तो पूरे मामले से पर्दा उठा। उसने बताया कि चचेरा भाई प्रितम उसे चोरनी कहकर चिढ़ाता था। हत्या से पहले भी वह चोरनी कहकर चिढ़ा रहा था, जिससे वह आक्रोशित हुई और लोहे के रॉड से वार कर दी। जिससे उसकी मौत हो गई। इसके बाद शव को स्कूल परिसर में ले जाकर छोड़ आई। उक्त मामले से पर्दा उठने के बाद कोतरा रोड पुलिस ने मृतक के चचेरी बहन को गिरफ्तार किया है।