Narendra Modi

12822/ 18 RO NO

छत्तीसगढ़ में युवक की तीर मारकर की गई हत्या, नदी किनारे मिला शव, पुलिस कर रही जांच

0
154

छत्तीसगढ़ के कोरबा में एक युवक की तीर मारकर हत्या कर दी गई। उसके ऊपर कुल्हाड़ी से भी वार करने के निशान मिले हैं। युवक का शव हसदेव नदी के किनारे मिला है। वहीं पास में युवक की बाड़ी है, जिसकी देखभाल के लिए वह मचान बनाकर रहता था। पुलिस को इस मामले में गांव के ही एक व्यक्ति पर संदेह है। वह वारदात वाले दिन से लापता है। उसकी तलाश की जा रही है। फिलहाल संदेही आरोपी की तलाश में पुलिस ने जंगल में ही डेरा डाला हुआ है। मामला मोरगा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, सागबाड़ी निवासी प्रताप गोंड़ (35) पुत्र लालमन गोंड़ का शव जिला मुख्यालय से करीब 90 किमी दूर हसदेव नदी के किनारे मिला है। मामले की सूचना प्रताप को गोद लेने वाले रामप्रसाद गोंड़ (75) ने पुलिस को दी। उन्होंने कुछ साल पहले ही प्रताप को गोद लिया था। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची तो पता चला कि युवक की तीर मारकर हत्या की गई है। शव के पास ही पुलिस को धनुष और तीर मिला है। वहीं प्रताप के शरीर पर कुल्हाड़ी से वार करने के भी निशान मिले हैं।

जांच के दौरान अभी तक सामने आया है कि वारदात वाले दिन से इलाके का एक व्यक्ति चरण धनुहार उर्फ घीवा लापता है। आसपास से मिले इनपुट के आधार पर पुलिस उसको लेकर संदेह जता रही है। फिलहाल यह पता नहीं चल सका है कि प्रताप की हत्या का कारण क्या है और उसमें कौन लोग शामिल हैं। यह जरूर सामने आया है कि प्रताप और चरण दोनों साथ में मछली मारते थे। ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि किसी बात को लेकर उनके बीच विवाद हुआ होगा और फिर हत्या कर दी होगी।