Narendra Modi

12784/20 RO NO

गर्लफ्रैंड की खातिर पत्नी को जिंदा जलाया, GPM जिले में हो गया बड़ा कांड

0
283

जीपीएम । एक युवक ने अपनी प्रेमिका की खातिर पत्नी कीे जिंदा जला दिया। घटना एमपी के अनुपपुर में हुई है। जिस युवक ने कांड किया है वो गौरेला-पेंड्रा-मरवाही (GPM) जिले का रहने वाला है। खबर है कि 4 महीने पहले ही उसका विवाह एमपी के अनुपपुर की युवती से हुआ था। मगर पहले से चल रहे प्यार के चक्कर में युवती की जान पर बन आई। युवक पत्नी को मायके यानी की अनुपुपुर छोड़ने गया था रास्ते में ही उसने ये कांड कर दिया।

जानकारी के मुताबिक, अनूपपुर के कोतमा निवासी ज्योति (24) की शादी मरवाही में रहने वाले दीपक लहरे से 4 मई को हुई थी। दीपक शुक्रवार को ज्योति को मायके छोड़ने की बात कहकर कार से कोतमा के लिए निकला था। रास्ते में हाईवे किनारे दीपक ने कार रोक दी। आरोप है कि इसके बाद सुनसान जगह देखकर ज्योति को कार से नीचे उतारा और ज्वलनशील पदार्थ डालकर आग लगा दी। महिला की चीख-पुकार सुन आसपास के लोगों ने देखा तो पुलिस को सूचना दी।

युवती ने मीडिया को बताया है कि उसके पति दीपक लहरे का पहले से ही अन्य महिला के साथ 10 साल से अफेयर है। महिला से एक बच्ची भी है। शादी के बाद दीपक सिर्फ दो दिन साथ रहा। उसके बाद से वह मुझे देखता तक नहीं था। ज्योति ने बताया कि इसका पता उसे तब चला जब दीपक के मोबाइल पर उसकी प्रेमिका का कॉल आया। कॉल ज्योति ने रिसीव किया, तो दूसरी ओर से प्रेमिका बोली कि दीपक सिर्फ उसका है उसके बाद पत्नी से दीपक का विवाद हुआ और रास्ते से युवती को हटाने के लिए ये वारदात हुई। फिलहाल लड़की का इलाज चल रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here