Narendra Modi

12784/20 RO NO

भाजपा रच रही आदिवासियों पर हमले की साजिश ? मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कह दी बड़ी बात

0
255

रायपुर । छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आदिवासियों के खिलाफ साजिश की आशंका व्यक्त की है। दरअसल जेपी नड्‌डा ने दो दिन पहले रायपुर के कार्यकर्ता सम्मेलन में कहा था कि पिछले दिनों प्रदेश में 71 आदिवासी मारे गए। जबकि ऐसी कोई घटना हुई ही नहीं है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने साफ शब्दों में कहा है कि ऐसा तो नहीं है कि ये लोग कोई षड्यंत्र कर रहे हों। दिमाग में हो कि होने वाला है और उसके पहले ही बोल बैठे। उन्होंने कहा, षड्यंत्र करने में भाजपा का कोई मुकाबला ही नहीं है।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा, “71 आदिवासियों की मौत तो सुनने में नहीं आई है। ऐसा तो नहीं है कि ये लोग कोई षड्यंत्र कर रहे हों! दिमाग में हो कि होने वाला है, उसके पहले ही बोल बैठे। हो सकता है उनके दिमाग में इस प्रकार की बातें हों। और फिर षड्यंत्र करने में उनका कोई मुकाबला है नहीं।’ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा, “छत्तीसगढ़ में इस प्रकार की कोई घटना हुई नहीं। इनके शासनकाल में जरूर ग्रामीण, राजनीतिज्ञ, जवान सबकी मौतें हुई हैं।’

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का कहना था, “सफेद झूठ बोलने में ये बड़े माहिर हैं। इन्हें छत्तीसगढ़ की जनता से माफी मांगना चाहिए। आदिवासियों से माफी मांगना चाहिए। इस प्रकार की कोई घटना घटी नहीं, जिसका वे उल्लेख कर रहे थे। नड्‌डा जी को इसके लिए माफी मांगनी चाहिए। इतना बड़ा झूठ कैसे बाेल दिया।’ भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्‌डा के इस बयान की प्रदेश भर में चर्चा है। पूछा जा रहा है कि सबसे बड़ी पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष सार्वजनिक मंच से ऐसा भ्रामक बयान कैसे दे सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here