Narendra Modi

12822/ 18 RO NO

जंगल के पास रुका युवक तो जानवरों ने कर दिया हमला, शरीर का धड़ गायब, कोरबा की भयानक घटना

0
241

कोरबा। पसान थाना अंतर्गत अडसरा जंगल में जंगली जानवर के हमले से एक युवक की मौत हो गई। युवक की लाश एक पेड़ खो में मिला जो खून से लथपथ था। ग्रामीणों की सूचना पर पसान थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच कार्यवाही शुरू की।

सेनहा निवासी 26 वर्षीय राहुल कुमार के घर पर छठी कार्यक्रम था रात के वक़्त रामायण का कार्यक्रम चल रहा था साउंड बॉक्स खराब होने पर दूसरा साउंड बॉक्स लेने राहुल गांव में ही रहने वाले अपने दोस्त 24 वर्षीय सुरेश कुमार के साथ बाइक में सवार होकर सेनहा से अडसरा जा रहा रहे थी।रास्ते मे धना जंगल पड़ता है जंगल के बीच रास्ते मे बाइक का तेल खत्म हो गया। राहुल बाइक लेकर धीरे धीरे आगे बढ़ने लगा और सुरेश पीछे पीछे आ रहा था राहुल को लगा कि सुरेश थक गया होगा और हल्की बारिश भी हो रही है कही रुका होगा। राहुल गांव अडसरा पहुच गया काफी समय बीत जाने के बाद भी वो नही दिखा तो इसकी जनाकारी गांव वालों को दी। गांव के लोगों ने जंगल मे खोजबीन शुरू की काफी खोजबीन के बाद वो नही मिला सुबह के वक्त ग्रामीणों की नजर सुरेश पर पड़ी तो देखा कि पेड़ के खो पर खून से लथपथ पड़ा हुआ है और उसका धड़ गायब है।इसकी सूचना ग्रामीणों ने तत्काल पसान थाना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने जांच कार्यवाही शुरू की।

पसान थाना प्रभारी शिव कुमार धारी ने बताया कि ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच कार्यवाही शुरू की तो पता चला कि बाइक सवार दो युवक देर रात जंगल से गुजर रहे थे इस दौरान किसी जंगली जानवर ने उसे नोच कर मौत के घाट उतार दिया है शव का पंचनामा कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा गया है जहां फॉरेंसिक टीम के द्वारा पोस्टमार्टम की कार्यवाही कराई जाएगी।

बताया जा रहा है कि जिस जगह पर युवक का शव मिला है वहां आसपास जंगली जानवर के कुछ बाल भी मिले हैं जिससे अंदेशा लगाया जा रहा है कि जानवरों ने युवक को नोच कर मौत के घाट उतारा है।

पसान वन परिक्षेत्र के धर्मेंद चौहान ने बताया कि घटना की जानकारी उन्हें नही दी गई है जनाकारी एकत्रित कर पता लगाया जाएगा कि आखिर युवक की मौत कैसे हुई है फिलहाल मृतक के परिजनों को कोई मुआवजा राशि नही दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here