Narendra Modi

12822/ 18 RO NO

छत्तीसगढ़: घर में रखी शराब पत्नी पी गई, गुस्से में पति ने जान से मार डाला

0
226

छत्तीसगढ़ के जशपुर में एक शख्स ने पीट-पीटकर पत्नी की हत्या कर दी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लिया पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू की. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसने पत्नी को इसलिए जान से मार डाला क्योंकि वह उसकी शराब पी गई थी.

यह घटना कोतवाली क्षेत्र के शांति नगर की है. आरोपी का कहना है कि पत्नी ने उसकी शराब पी ली थी. जिसके बाद उसे गुस्सा आ गया और उसने डंडे से पत्नी की पिटाई कर दी. इसके बाद खुद उसे अस्पताल ले गया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई है.

दोनों के बीच अक्सर होता था विवाद:

बताया जा रहा है कि मृतका ललिता एक्का (42) के पहले पति की मौत कुछ समय पहले हो गई थी. जिसके बाद से वह बबलू राम (20) के साथ दूसरी शादी कर ली थी. बबलू राम मजदूरी किया करता था. लेकिन वह शराब पीने का आदी था. आए दिन नशे में विवाद भी करता था. दोनों के बीच अक्सर विवाद होता था.

आरोपी ने पूछताछ में गुनाह कबूला:

पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से साफ हो गया कि महिला की मौत पिटाई से हुई है. मृतक महिला के भतीजे की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया. पूछताछ में उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया. आरीप ने पुलिस को बताया कि वह होली के दिन भी बबलू घर में शराब लेकर आया था, और उसे घर पर ही रखी थी.