Narendra Modi

12784/20 RO NO

प्रोफेशनल चोर गिरफ्तार दूसरे राज्यों से गाड़ियां चुराकर बेचता था छत्तीसगढ़ में

0
181

रायपुर। राजधानी पुलिस ने अंतरराज्यीय शातिर चोर का बड़ा खुलासा किया है। ये शातिर महाराष्ट्र से वाहन चोरी कर छत्तीसगढ़ में बेचता था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर एक कार समेत कुल 9 चोरी के वाहन जब्त किये हैं।

बताया जा रहा है कि अंतरराज्जीय शातिर चोर अमान खान उर्फ बब्बू अमरावती महाराष्ट्र का रहने वाला है और उसने बहुत ही शातिराना अंदाज से पहले स्थानीय लोगों को वाहन फायनेंस करवाये और उसके बाद आरोपी अमान ने उन गाडियों को चोरी करके बहुत ही सफाई से उन गाडियों को महाराष्ट्र के पड़ोसी राज्यों समेत छत्तीसगढ़ में लाकर आधे दामों में बेचकर फरार हो जाता था।

अमान खांन उर्फ बब्बू के रिश्तेदार रायपुर में ही रहते थे। जिससे कई लोग इसपर भरोसा करके आधे दाम में बिना दस्तावेज के वाहन ले लेते थे। इस पूरे मामले का खुलासा तब हुआ जब पुलिस ने दो दिन पहले रेल्वे स्टेशन के सामने एक महाराष्ट्र पासिंग बाइक को रोककर उसके नंबर के दस्तावेज की जांच की।
जांच में बाइक अमरावती महाराष्ट्र की निकली, लेकिन नंबर रिकॉर्ड से मेल नहीं खाने पर पुलिस थाने लाकर कड़ाई से पूछताछ की तो आरोपी ने बताया कि वो महाराष्ट्र से वाहनो को बडे ही शातिराना तरीके से चोरी करके छत्तीसगढ़ और बाकी पडोसी राज्यो में कई वाहनो को लाकर बेचा है।

पुलिस ने आरोपी से पूछताछ के आधार पर छत्तीसगढ़ में बेची एक बलेनो कार समेत 8 महंगी बाइक समेत कुल 9 चोरी की गाडियों को जब्त कर लिया है…पुलिस जब्त सभी गाडियों की कीमत करीब 15 लाख रुपये आंक रही है।
फिलहाल पुलिस ने शातिर चोर अमान खांन उर्फ बब्बू को गिरफ्तार कर पूछताछ में जुटी है और उसके बाकी साथियों की तलाश में जुटी है और आने वाले दिनो में कई बडे खुलासे होने की आशंका है।