श्रद्धा जैसा केस : दूसरे से शादी करने पर पूर्व प्रेमिका के किए 6 टुकड़े, पॉलिथीन में पैक कर कुएं में फेंका

0
175

नई दिल्ली: दिल्ली में श्रद्धा हत्याकांड अभी सुलझा भी नहीं था कि इस बीच यूपी में एक ऐसी ही घटना सामने आ गई. मामला यूपी के आजमगढ़ का है. जहां एक युवक ने अपनी पूर्व प्रेमिका की सिर्फ इसलिए हत्या की क्योंकि उसने उसके अलावा किसी और शादी कर ली. लेकिन आरोपी इतने पर ही नहीं रुका, उसने लड़की की हत्या करने के बाद उसके शव के 6 टुकड़े भी किए. पुलिस के अनुसार घटना 15 नवंबर की है. पुलिस ने इस मामले में मृतक लड़की के शव को भी गांव के ही कुएं से निकाल कर कब्जे में ले लिया है. आरोपी युवक की पहचान प्रिंस यादव के रूप में की गई है.

इस घटना के सामने आने के बाद पुलिस ने शनिवार को आरोपी प्रिंस को गिरफ्तार किया है. हालांकि, बाद में पुलिस जब आरोपी को मृतक लड़की के सिर की तलाश के लिए घटनास्थल पर ले गई तो आरोपी ने वहां से भागने की कोशिश की. इसके बाद पुलिस को उसपर गोली चलानी पड़ी.

पुलिस ने मृतक लड़की की पहचान अराधना के रूप की है. आजमगढ़ के एसपी अनुराग आर्य ने बताया कि अराधना की हत्या करने के लिए आरोपी प्रिंस ने अपने अभिभावक समेत कई रिश्तेदार की मदद भी ली है. अभी तक की जांच में पता चला है कि आरोपी ने अराधना की हत्या इसलिए की क्योंकि उसने प्रिंस की जगह किसी और शादी की.

पुलिस के अनुसार अनुराधा आजमगढ़ जिले के इशाकपुर गांव की रहने वाली थी. पुलिस की जांच में पता चला है कि अराधना और आरोपी प्रिंस पहले रिलेशन में थे. लेकिन इसी साल अराधना की किसी और से शादी हो गई थी. जिस बात से प्रिंस गुस्से में था. कुछ दिन पहले प्रिंस यादव अराधना को अपनी बाइक पर लेकर एक मंदिर गया था. अराधना जैसे ही प्रिंस के साथ मंदिर पहुंची तो वहां पहले से ही प्रिंस का इंतजार कर रहे उसके रिश्तेदार सर्वेश ने पहले अराधना का गला दबाया और बाद में पास के गन्ने के खेत में ले जाकर उसके शव के 6 टुकड़े किए. इसके बाद उन्होंने शव के टुकड़ों को एक पॉली बैग में भरा और पास के एक नहर में फेंक आए. हालांकि, उन्होंने अराधना के सिर को कुछ आगे जाकर एक तालाब में फेंक दिया.