चेहरे पर मुक्का मारा-थूका, क्रू मेंबर्स से मारपीट के बाद उतारे कपड़े! अबू-धाबी-मुंबई फ्लाइट में हाईवोल्टेज ड्रामा

0
166

Woman Abuses Crew: फ्लाइट्स में एकाएक अनोखी घटनाएं सामने आ रही हैं. इस बार एयर विस्तारा (Air Vistara) की अबू धाबी से मुंबई आ रही फ्लाइट में हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला. इटली की रहने वाली एक महिला ने पहले फ्लाइट के क्रू मेंबर्स (Abuses Crew Members) को गाली देना शुरू किया फिर उसके साथ मारपीट की. इतना ही नहीं कुछ देर में उसने अपने कपड़े उतारना शुरू कर दिया और नग्न अवस्था में ही कॉरिडोर में चलने लगी. चलिए आपको बताते हैं कैसे शुरू हुआ पूरा हंगामा.

दरअसल, महिला इकोनॉमी क्लास का टिकट लेकर फ्लाइट पर चढ़ी थी लेकिन बिजनेस क्लास में बैठने की जिद करने लगी. केबिन क्रू ने जब उसे रोकने की कोशिश की तो उसने हंगामा करना शुरू कर दिया. यहां तक की उसने क्रू के साथ मारपीट भी की. पुलिस ने 45 वर्षीय पाओला पेरुशियो (Paola Peruccio) नाम की महिला को गिरफ्तार कर लिया है, जोकि इटली की रहने वाली है.

बिजनेस क्लास में बैठने को लेकर हंगामा

सहार थाने के एक अधिकारी ने बताया कि उन्हें सोमवार (30 जनवरी) को एयर विस्तारा फ्लाइट यूके 256 के केबिन क्रू से शिकायत मिली थी. फ्लाइट ने इसी दिन तड़के 2.03 बजे IST अबू धाबी से उड़ान भरी थी. उन्होंने बताया कि रात करीब ढाई बजे इकोनॉमी क्लास में बैठी महिला अचानक उठी और दौड़कर बिजनेस क्लास में बैठ गई. केबिन क्रू के दो सदस्यों ने पहले महिला से जाकर बातचीत की. जब उन्हें लगा कि महिला को किसी तरह की कोई परेशानी नहीं है तो उन्हें उसे उसकी सीट पर वापस जाने को कहा.

क्रू मेंबर के चेहरे पर मारा मुक्का

इतने में ही महिला उन्हें गाली देने लगी और जब उन्होंने महिला से गलत भाषा का इस्तेमाल न करने की बात कही तो महिला ने एक क्रू के चेहरे पर एक मुक्का मार दिया और दूसरे पर थूक दिया. इसके तुरंत बाद जब बाकी क्रू मेंबर्स आए तो महिला ने अपने कपड़े उतारकर फ्लाइट के कॉरिडोर में चलना शुरू कर दिया. काफी देर तक हंगामा चलने के बाद महिला को काबू में किया गया. जब फ्लाइट लगभग 4.53 बजे छत्रपति शिवाजी महाराज इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरी तो महिला यात्री को विस्तारा के सुरक्षा अधिकारियों और फिर सहार पुलिस को सौंप दिया गया.