बॉयफ्रेंड को जहर देकर गर्लफ्रेंड ने किया कॉल, बोली- न मरे हो तो फांसी लगा लेना….गुडबाय

0
149

उत्तर प्रदेश के एटा से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां प्रेमिका ने अपने प्रेमी को घर बुलाया और कोल्ड ड्रिंक में मिलाकर जहर दे दिया. बताया जा रहा है कि जब प्रेमी अंतिस सांसें गिन रहा था, तो प्रेमिका ने कॉल पर उससे कहा कि इस जहर से बच जाओ तो फांसी लगा लेना…ओके, गुडबाय.

जानकारी के मुताबिक, यह पूरी प्रेम कहानी एटा के नारायण नगर निवासी चित्रा और हाथरस निवासी अंकित कुमार की है. दोनों काफी समय से एक-दूसरे से मोहब्बत करते थे और शादी करना चाहते थे. मगर, दोनों की प्रेम कहानी चित्रा के परिजनों पसंद नहीं थी और वह चित्रा और अंकित की शादी के सख्त खिलाफ थे.

चित्रा के परिजनों ने उसकी शादी बुलंदशहर निवासी हेमंत के साथ कर दी थी. बावजूद इसके चित्रा और अंकित मिलते जुलते रहे. इस बात से चित्रा का भाई अमित, अंकित से काफी नाराज था.

शादी के बाद भी प्रेमी से मिलती रही चित्रा

बताया जा रहा है कि इसी बीच एक दिन फोन पर चित्रा ने अंकित को एटा बस स्टैंड पर बुलाया. चित्रा ने कोल्ड ड्रिंक में मिलाकर अंकित को जहर दे दिया. कुछ देर बातचीत के बाद चित्रा अपने घर वापस चली गई. मगर, थोड़ी देर बाद अंकित की तबीयत खराब होने लगी तो, अंकित बस में बैठकर मैनपुरी की तरफ रवाना हो गया.

उसने चलती बस से अपने घर भाई को फोन पर बताया कि उसे कोल्ड ड्रिंक में कुछ मिलाकर दे दिया है. इसकी वजह से उसकी तबीयत खराब हो रही है. इसके बाद अंकित को मैनपुरी के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहां उसकी मौत हो गई.

चित्रा ने किया फोन और बोली…

अस्पताल में भर्ती अंकित अंतिम सांसें ले रहा था, तभी चित्रा का फोन आया. कॉल को रिसीव करने के दौरान अंकित हांफती आवाज में ‘हैलो-हैलो’ बोलता है और उधर से काफी देर बाद चित्रा जवाब देती है, ‘कुछ न हो तो फांसी लगा लेना, गुडबाय.’ अंकित कहता है- Ok, और कुछ खिलाना हो वो भी खिला दो. तब चित्र बोलती है- बस, ऐसे ही अपनी जान दे देना.

इस कॉल रिकॉडिंग सुनने के बाद ऐसा लग रहा है कि चित्रा ने यह जानने के लिए फोन किया था कि अंकित मरा है या नहीं.

इसके अलावा, एक अन्य कॉल रिकॉर्डिंग में प्रेमिका अंकित को आने के लिए दबाव बनाती है. तब अंकित 16 मार्च को आने की बात कहता है. इसमें तमाम ऐसे शब्द कहे गए हैं, जिससे साबित हो रहा है कि चित्रा ने पहले से ही हत्या की पूरी योजना बना ली थी. इसमें प्रेमिका कहती है कि छाती ठोककर आना और छाती को पीटना भी. अंकित समझने का प्रयास करता है तो चित्रा बात को घुमा देती है. उसे बुलाने के लिए शाम का समय दिया जाता है.

फोन रिकॉर्डिंग की जांच कर रही है पुलिस

मृतक अंकित के परिजनों ने यह फोन रिकॉर्डिंग पुलिस को सौंप दी है. जनपद मैनपुरी में अंकित की मौत के बाद एटा कोतवाली नगर में चित्रा, उसके पति हेमंत और गर्लफ्रेंड के भाई अमित समेत एक अन्य के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज करा दिया है.

मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने इस पूरे मामले की जांच तेज कर दी है. अंकित के घरवालों के पास जो सबूत है, उसको सबूत के तौर पर विवेचना में सम्मिलित कर आरोपी के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई करने की बात कही है.