Narendra Modi

12784/20 RO NO

CG: पिकअप पलटने से बच्ची और महिला की मौत, 20 से ज्यादा घायल

0
147

बिलासपुर: कोटा थाना क्षेत्र में पिकअप पलटने से दो लोगों की मौत हो गई. 20 लोग घायल बताए जा रहे हैं. घायलों का कोटा के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र और सिम्स अस्पताल में इलाज चल रहा है. मरही माता मंदिर से दर्शन कर वापस लौटने के दौरान हादसा हुआ. मृतकों में एक बच्ची और और एक महिला है.

मरही माता के दर्शन कर लौटते समय हादसा:

लोरमी क्षेत्र के ग्राम शारदा के रहने वाले यादव परिवार 20 से 25 की संख्या में पिकअप में सवार होकर रविवार को बेलगहना इलाके के प्रसिद्ध मां मरही माता मंदिर में दर्शन करने गए थे. देवी दर्शन कर वापस लौटते समय पिकअप के मालिक ने ड्राइवर को बगलवाली सीट पर बैठने को कहा और खुद गाड़ी चलाने लगा. इसी दौरान शाम 5 बजे के करीब पिकअप मालिक तेज रफ्तार गाड़ी को कंट्रोल नहीं कर पाया और कोटा क्षेत्र के सलका नवागांव में मोड़ पर गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई.

दो परिवारों में मातम का माहौल:

गाड़ी पलटने से चीख पुकार मच गई. मौके पर ही एक बच्ची और एक महिला की मौत हो गई. 20 से ज्यादा घायल है. वहां से गुजरने वाले लोगों ने तुरंत घटना की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही कोटा पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से घायलों को निकाला गया. कोटा थाना प्रभारी उत्तम साहू ने बताया कि घायलों को सिम्स और कोटा अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हादसे में 7 साल की बच्ची कामना यादव जो पंडरिया गांव की रहने वाली थी, उसकी मौत हो गई. शारदा गांव की एक महिला की भी मौत हुई. घायलों का इलाज चल रहा है.