इधर बारात पहुंची और उधर ब्यूटी पार्लर में सज रही दुल्हन को पुलिस के जवान ने मार दी गोली

0
157

आदतन अपराधी ही नहीं, वर्दी वाले भी अपराध की घटना को अंजाम दे रहे हैं। रविवार की रात मुंगेर में यही हुआ। खबर इतनी ही नहीं। किसी मेकअप रूप में शादी के लिए तैयारी होती दुल्हन को गोली मारने की घटना पहली बार बिहार में देखी-सुनी जा रही है। बारात दरवाजे पर आने वाली थी और इधर दुल्हन को बिहार पुलिस के एक जवान ने गोली मार दी। दुल्हन जमीन पर गिर गई।

आरोपी जवान की पोस्टिंग पटना में है
घटन के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। इधर, परिजन फौरान पार्लर पहुंचे और दुल्हन को अस्पताल में भर्ती करवाया। उसका इलाज चल रहा है। घटना कासिम बाजार थाना क्षेत्र के कस्तूरबा वाटर्स के पास एक नामचीन स्पा (ब्यूटी पार्लर) की है। सूचना मिलते ही कई थानों की पुलिस पहुंची और जांच में जुट गई। पुलिस के अनुसार, दुल्हन को गोली मारने की बात सामने आई है। आरोप बिहार पुलिस के जवान पर लगा है। उसकी पहचान अमन कुमार के रूप में हुई है। फिलहाल उसकी पोस्टिंग पटना में है। वरीय अधिकारियों को इसकी सूचना दे दी गई है। घटना के कारणों पता लगाया जा रहा है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है।

पुलिस जवान ने खुद को गोली मारने की कोशिश की
दरअसल, मुफस्सिल थाना क्षेत्र के तारापुर दियारा पंचायत निवासी जितेंद्र कुमार की बेटी अपूर्वा कुमारी (26) की रविवार की शादी थी। बारात खड़गपुर से आ रही थी। शादी से पहले अपूर्वा कस्तूरबा वाटर्स के पास स्पा (ब्यूटी पार्लर) पहुंची थी। दुल्हन को संवारा जा रहा था। इस बीच पुलिस जवान आया और अपूर्वा को गोली मारकर फरार हो गया। इधर, परिजनों का कहना है कि पुलिस इस मामले को गंभीरता से ले और आरोपियों की गिरफ्तारी करे। घटना के बाद हमलोग दहशत में हैं। वहीं घटना के बाद स्थानीय लोगों का कहना है कि अपूर्वा को गोली मारने के बाद अमन ने खुद को भी गोली मारने की कोशिश की लेकिन स्थानीय लोगों ने उसे पकड़ लिया। हालांकि, कुछ देर वह भागने में कामयाब रहा।