RO NO.....12737/20

एक्ट्रेस ने किया सुसाइड, सुसाइड नोट में बताई मौत की वजह, खूबसूरती के दिवाने थे लोग

0
183

मुंबई । TV एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने 29 की उम्र में खुदखुशी कर ली। इंदौर के घर में वह रह रही थीं। यहीं पर उन्हें लटका हुआ पाया गया था। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से सुसाइड नोट भी बरामद किया था, जिसमें उन्होंने पड़ोसी राहुल नवलानी पर परेशान करने का आरोप लगाया था। साथ ही इसमें उनकी पत्नी दिशा का भी जिक्र किया था।

RO NO.....12737/20

वैशाली ठक्कर (Vaishali Takkar) ने अपने सुसाइड नोट में लिखा था कि राहुल नवलानी और उनकी पत्नी दिशा उन्हें पिछले मानसिक रूप से बहुत परेशान किया है- ‘मां, पापा। बस ना अब… बहुत परेशान हो लिए आप लोग भी मेरे लिए और मैं भी खुद के लिए। सिर्फ मैं जानता हूं कि मैंने क्या जंग लड़ी है 2 सालों में। राहुल नवलानी ने मेरे साथ क्या-क्या गलत किया है मैं बता भी नहीं सकती। किस तरह मेरा शोषण किया है इमोशनली, फिजिकली अब्यूज किया। और फाइनली उसने जो कहा था कि मैं तेरी शादी नहीं होने दूंगा। उसने वो किया। राहुल और उसकी फैमिली को सजा दिलवाना। मुझे 2.5 साल से टॉर्चर किया मेंटली राहुल और दिशा ने। वरना मेरी आत्मा को शांति नहीं मिलेगी। आपको मेरी कसम। खुश रहना। मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं। मितेश को भी सॉरी बोलना। I Quit। वैशाली टक्कर।’

सवाल ये है कि राहुल नवलानी है कौन और इसका वैशाली की शादी न होने में क्या योगदान है? दरअसल, अप्रैल, 2021 में एक्ट्रेस की सगाई हुई थी। ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बाताया था कि उनका मंगेतर केन्या का रहने वाला है और पेशे से डेंटल सर्जन है। इनकी मुलाकात मैट्रिमोनियल साइट पर हुई थी, जिस पर उनकी मां ने मस्ती में प्रोफाइल बनाया था। यहीं इनकी मुलाकात शुरू हुई और फिर प्यार हो गया। वह हालांकि एक्ट्रेस से मिलने के लिए भारत आया-जाया करते थे।

राहुल नवलानी के बारे में एक्ट्रेस के भाई नीरज ने बताया है कि राहुल और एक्ट्रेस के पापा दोस्त हैं। राहुल के पापा का प्लाइवुड का बिजनेस है। दोनों साथ में इसे चलाते हैं। दुकान है, जिसका नाम शंकर प्लाइवुड है। राहुल की बात करें तो उनकी लैमनेट्स के नाम से एक फर्म है, जिसे वो रन करते हैं। पिछले 10-12 सालों से राहुल उसी सोसाइटी में रहता है, जिसमें वैशाली अपने परिवार के साथ रहा करती थीं।