Narendra Modi

12822/ 18 RO NO

‘उसने श्रद्धा के 35 टुकड़े किए, मैं तुम्हारे 70 करूंगा’…शख्स ने लिव-इन पार्टनर को दी धमकी

0
218

मुंबई: श्रद्धा वाकर की उसके लिव-इन पार्टनर आफताब अमीन पूनावाला द्वारा की गई भीषण हत्या का मामला अभी पूरी तरह लोगों के दिलो-दिमाग से उतरा भी नहीं है, कि महाराष्ट्र के धुले में एक व्यक्ति द्वारा कथित तौर पर अपने लिव-इन पार्टनर को इस हत्याकांड का उदाहरण देते हुए धमकी देने का आरोप लगा है. ‘अगर उसने श्रद्धा के 35 टुकड़े किए, तो मैं तुम्हारे 70 टुकड़े कर दूंगा’…इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, 29 नवंबर को अरशद सलीम मलिक ने अपने लिव-इन पार्टनर को धमकी देने के लिए कथित तौर पर इन शब्दों का इस्तेमाल किया. महिला के मुताबिक, अरशद सलीम मलिक ने कथित तौर पर उसके साथ बलात्कार किया था और घटना की वीडियो क्लिप के साथ उसे ब्लैकमेल करता था. इसके बाद ही उसने मलिक के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहने का फैसला किया.

महिला ने कथित तौर पर पुलिस को बताया कि जब वह पहली बार अरशद सलीम मलिक से मिली थी, तो उसने दावा किया था कि उसका नाम हर्षल माली है. दोनों जुलाई 2021 से साथ रह रहे हैं. महिला पहले किसी अन्य व्यक्ति से शादी कर चुकी थी. लेकिन 2019 में एक सड़क दुर्घटना में उसके पति की मृत्यु हो गई. पूर्व पति से उसका एक 5 साल का बच्चा भी है. महिला के मुताबिक, उसे अपने लिव-इन पार्टनर की असली पहचान के बारे में जुलाई 2021 में पता चला, जब दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में रहने के लिए एफिडेविट बनवा रहे थे. महाराष्ट्र टाइम्स के मुताबिक, महिला ने अरशद सलीम मलिक पर जबरदस्ती उसका धर्म परिवर्तन कराने का भी आरोप लगाया और यह भी कि मलिक ने पिछली शादी से हुए उसके बच्चे को भी इस्लाम कबूल करवाने की कोशिश की.

महिला ने कथित तौर पर अरशद मलिक और उसके पिता दोनों पर अपने साथ दुर्व्यवहार करने सहित कई अन्य आरोप लगाए हैं. उसने पुलिस को एक घटना के बारे में भी बताया जब मलिक ने धर्मांतरण का विरोध करने पर कथित तौर पर साइलेंसर से उसकी त्वचा को जला दिया था. उसने पुलिस को बताया, ‘जब मैंने इस्लाम कबूल करने से मना किया तो मलिक ने श्रद्धा वालकर हत्याकांड का जिक्र करते हुए मुझे धमकी दी और कहा कि उसको 35 टुकड़ों में काट दिया था, लेकिन मैं तुम्हें 70 टुकड़ों में काट दूंगा.’ स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने महिला की शिकायत के बाद अरशद सलीम मलिक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दिल्ली के महरौली में श्रद्धा और आफताब लिव-इन पार्टनर के रूप में रह रहे थे. आफताब पर श्रद्धा की हत्या करने और उसके शव के 35 टुकड़े करने का आरोप है.